Special / पटरी पर गिरा शख्स और ऊपर से दनदनाते हुए गुजर गई ट्रेन, फिर...

Zoom News : Sep 06, 2022, 03:55 PM
Special | वो एक कहावत है ना कि जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...अक्सर ये कहावत उन लोगों के लिए कही जाती है जो मौत को भी मात देकर लौट जाते हैं। वैसे ही कुछ इटावा में भी एक शख्स के साथ हुआ है। एक शख्स के ऊपर से पूरी की पूरी ट्रेन गुजर गई लेकिन उसे खरोंच तक नहीं आई। कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता था कि पूरी की पूरी ट्रेन ऊपर से गुजर जाने के बाद उस शख्स को कुछ नहीं होगा लेकिन जैसे ही ट्रेन निकली वैसे ही वो शख्स उठकर खड़ा हो गया। 

जानकारी के मुताबिक नई दिल्ली-हावड़ा रूट पर इटावा के भरभना रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को यात्रियों की अच्छी खासी भीड़ थी। भीड़ आगरा सुपरफास्ट इंटरसिटी एक्सप्रेस का इंतजतार कर रही थी। जैसे ही ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर दो पर पहुंचने वाली थी वैसे ही भीड़ दौड़ पड़ी। इस दौरान भोला सिंह नाम पटरी पर गिर गया और हड़बड़ाहट में ट्रेन की पटरी और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गया।

भोला सिंह जबतक पटरी से उठकर प्लेटफॉर्म पर जाता तबतक दनदनाती हुई ट्रेन उसके ऊपर से निकल गई। इसके बाद ट्रेन गुजरती रही और लोग देखते रहे कि कब ट्रेन निकले और पटरी पर गिरे शख्स को उठाएं। किसी को नहीं पता था कि भोला सिंह की क्या हालत होने वाली है। आम तौर पर ऐसी घटनाओं में या तो आदमी की मौत हो जाती है या शरीर का कोई अंग कट जाता है। ट्रेन के गुजरने का किसी ने वीडियो बना लिया जैसे ही ट्रेन निकली वैसे ही भोला सिंह उठकर खड़े हो गए और उन्होंने हाथ जोड़कर भगवान का शुक्रिया अदा किया और लोगों की तरफ भी हाथ जोड़कर उनका धन्यवाद किया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER