Special / सांप को नाक में डाला और फिर मुंह से बाहर निकाल लिया, देखें VIDEO

Zoom News : Jul 03, 2021, 03:33 PM
Special | इंटरनेट पर आपको कई मजेदार वीडियो देखने को मिल जाएंगे। सांपों का भी ढेर सारे वीडियो आपकी नजरों गुजरे होंगे। जिसमें कई लोग सांप को पकड़ने का प्रयास कर रहे होंगे तो कई लोग खेलते हुए भी नजर आ सकते हैं। लेकिन सांप का एक वीडियो जो वायरल हो रहा है वैस पहले आपने शायद ही कभी देखे होंगे। जिसमें एक आदमी सांप को अपनी नाक में डालता हुआ नजर आ रहा है।

इस वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। यह कोई साधारण वीडियो नहीं हैं। यह वीडियो बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल ने शेयर किया है। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया है 'आई लव माई इंडिया'। 

बचपन में सांप और सपेरों को भी देखें होंगे लेकिन शायद ही ऐसा कोई सपेरा रहा हो जो आपको ऐसा करके दिखाया हो। जामवाल की ओर से शेयर किए वीडियो में एक शख्स है जो कि सांप को अपनी नाक में डालता है। इसके बाद वो सांप के आधे से अधिक हिस्से को नांक में डालने के बाद मुंह से बाहर निकल लेता है। 

नाक में डालने के बाद भी सांप उसको कोई नुकसान नहीं पहुंचाता है। मुंह से उसका आधा हिस्सा बाहर भी निकाल लेता है फिर सांप जस का तस रहता है। काफी समय तक वो आदमी ऐसे ही रहता है। जामवाल के इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं। हालांकि, इस दौरान कुछ ने इसे जानवरों के साथ दुर्व्यवहार भी बताया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER