मध्य प्रदेश / कर्ज के नीचे दबा था पति, पत्नी का इंश्योरेंस कराया फिर मार दी गोली

Zoom News : Aug 07, 2022, 02:53 PM
मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी के इंश्योरेंस क्लेम के पैसे हथियाने के लिए उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। कर्ज के नीचे दबे बद्रीप्रसाद मीणा नाम के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी ने इंटरनेट का सहारा लिया। उसने अपना कर्ज चुकाने के रास्ते खोजने के लिए इंटरनेट पर कई वीडियो देखे। कुछ वीडियो देखने के बाद उसने पहले अपनी पत्नी का इंश्योरेंस कराया और फिर उस पैसे को हसिल करने के लिए उसकी हत्या कर दी। मृतका की पहचान पूजा के रूप में हुई है। पूजा के पति ने 26 जुलाई की रात करीब नौ बजे भोपाल रोड पर उसे गोली मार दी थी। जिसके बाद इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

आरोपी पति ने शुरुआत में तो पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन जब पुलिस ने मामले की जांच की, तो उन्हें पति पर शक हुआ और उसे हिरासत में ले लिया। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने पत्नी की हत्या के आरोप में चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। हालांकि पुलिस जांच में सामने आया कि वे चारों आरोपी घटना के वक्त मौके पर मौजूद ही नहीं थे। पुलिस ने बद्रीप्रसाद मीणा को उसके एक सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके दो साथी अभी फरार हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER