मध्य प्रदेश / शख्स ने एमपी में सिल दिया पत्नी का गुप्तांग; महिला ने पुलिस से कहा- उसे गिरफ्तार न करें

Zoom News : Aug 28, 2021, 03:36 PM
सिंगरौली: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली (Singrauli) से बेहद हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है, जहां एक सनकी पति (Husband) ने शक के चलते अपनी पत्नी (Wife) के साथ ऐसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है, जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे. रिपोर्ट के अनुसार, पति को अपनी पत्नी पर शक था, जिसके चलते उसने धागे से अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट (Private Part) को सिल दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है. पति के द्वारा इस वारदात को अंजाम देने के बावजूद अपने परिवार को बिखरने से बचाने के लिए पीड़ित महिला ने पुलिस से अपने पति को कठोर दंड न देने की अपील की है.

मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस का कहना है कि 24 अगस्त को 45 वर्षीय पीड़िता पुलिस थाने पहुंची. महिला का कहना है कि उसका पति हमेशा उसके चरित्र पर शक करता था और इसी शक के चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद महिला का मेडिकल कराया. फिलहाल महिला की हालत बेहतर बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 322, 324, 506-B, 498-A के तहत केस दर्ज किया है.

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस थाने में अपने पति की शिकायत करने के बाद खुद पीड़िता ने पुलिस से गुजारिश की है कि वो उसके पति को कठोर सजा न दें और उसे डांट कर छोड़ दें. महिला ही नहीं, उसके बच्चे, बहू और बेटियां भी आरोपी शख्स को माफ करने की अपील कर रहे हैं. उनका कहना है कि इससे उनका परिवार बिखर जाएगा और समाज में उनकी छवि खराब हो जाएगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER