Viral Video / तंदूरी रोटी में बनाते हुए शख्स ने थूका, वीडियो हुआ वायरल, देखे

Zoom News : Mar 18, 2021, 04:58 PM
Delhi: राजधानी दिल्ली से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति तंदूरी रोटी बनाते समय इसमें थूक रहा है। इस मामले में, पुलिस ने मोहम्मद इब्राहिम (40) और सबी अनवर (22) को गिरफ्तार कर लिया है। जब वीडियो वायरल हो जाता है, तो दिल्ली पुलिस ने खुद को इस मामले की संज्ञान लेने के दौरान प्राथमिकी दर्ज की और दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि इस वीडियो को एक सोशल मीडिया पोस्ट करने के साथ डीसीपी वेस्ट में टैग किया गया था और नीचे दिए गए क्षेत्र का नाम कैप्शन में लिखा गया था।

जब वीडियो वायरलेस था, तो दिल्ली पुलिस के पश्चिमी जिले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी, यह पाया गया कि यह पश्चिम दिल्ली के खयाल क्षेत्र में चंद नाम के होटलों में से एक है। इस मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए, पुलिस ने आईपीसी के धारा 26 9, 270, 273 के तहत मामला दर्ज किया। चंद्रमा होटल का कोई लाइसेंस नहीं था, दिल्ली पुलिस ने अधिनियम के तहत होटल चालान भी बनाया। पुलिस ने आरोपी दोनों को गिरफ्तार कर लिया, क्योंकि जमानत धाराएं थीं, दोनों को जमानत मिली।

मुझे बताएं, गाजियाबाद से रोटी में थूकने का एक वीडियो और हाल ही में मेरठ हाल ही में वायरल था। शादी समारोह में तंदूरी रोटिस में थूक कहाँ थी। इस मामले की गंभीरता पर विचार करते हुए यूपी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में, प्रशांत गौतम, अतिरिक्त डीसीपी वेस्ट का कहना है कि हमें ट्विटर के माध्यम से वीडियो मिला है। डीसीपी पश्चिम को टैग किया गया था। वीडियो देखा गया था कि रोटी का आटा इसमें थूक रहा है। यह भी लिखा गया था कि यह वीडियो खवल के क्षेत्र में कहीं भी बनाया गया है। जैसे ही हमें खबर मिली, हमने इसके बारे में स्थानीय पुलिस के बारे में जानकारी दी और पूछा कि वीडियो में कितना सत्य है।

जांच में यह पाया गया कि यह वीडियो खायल में एक होटल है। होटल के मालिक का नाम आमिर है और वीडियो को देख रहे 2 लोगों में से एक इब्राहिम और दूसरा सबी है, दोनों किशनगंज बिहार में रह रहे हैं। इब्राहिम सफेद निहित को देख रहा है जो आटा में थूक गया है। जैसे ही मामला आया, हमने एफआईआर में प्रवेश किया।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER