बॉलीवुड / सेल्फ आईसोलेशन में थीं मंदिरा बेदी, कोरोना की खबरें सुनकर आया अस्थमा अटैक

News18 : Mar 26, 2020, 01:55 PM

मुंबई- दुनियाभर में कोरोना वायरस (corona virus) बहुत तेजी से फैल रहा है। रोज इस महामारी का शिकार हुए लोगों के मामले बढ़ते जा रहे हैं। बॉलीवुड इस वायरस के कारण लॉकडाउन हो चुका हैं। न तो कोई नई फिल्म रिलीज हो रही है और न ही किसी फिल्म की शूटिंग हो पा रही हैं। फिल्मी कलाकार घरों में कैद हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) भी इन दिनों अपने घर पर हैं। हाल ही में वो ऑस्ट्रेलिया से लौटी हैं और बाकी स्टार्स की तरह सेल्फ क्वारनटीन में हैं। हाल ही में उन्हें अस्थमा का अटैक आया ।

लेकिन लगातार कोरोना की खबरों को देखते हुए और देश में बने हालातों को लेकर निगेटिविटी फैल रही है, उसे लेकर पिछले दिनों उन्हें अस्थमा का अटैक आया। मंदिरा बेदी ने बताया कि मैं इतनी ज्यादा घबराई और डरी हुई थी कि मैंने सारा काम खुद करना शुरू कर दिया और कोरोना के चक्कर में मुझे एक दिन अस्थमा अटैक आ गया। एक्ट्रेस ने बताया कि एक दिन उन्होंने निगेटिव वीडियो देखा लिया था, इसके अगले ही दिन उन्हें अस्थमा का अटैक आ गया।

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अपनी सेहत के लेकर कोई कोताही नहीं करती हैं। वो सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट से जुड़े कई वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि मैं वीमेन क्रिकेट वर्ल्ड कप के चलते ऑस्ट्रेलिया में थी और 9 मार्च को ही वापस आई हूं। मैं सेल्फ आइसोलेशन में थी और दिन गिन रही थी क्योंकि कोरोनावायरस के लक्षण 14 दिन में दिखते हैं।

उन्होंने लोगों से अपील की वो सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाहों से दूर रहें और पॉजिटिव चीजों पर अपना ध्यान केंद्रित करें। मंदिरा ने कहा इस दौरान लोगों को अपना रूटीन बनाना चाहिए और वर्कआउट करना चाहिए ताकि सेहतमंद रहें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER