हादसा / एक्टिवा सवार के सामने अचानक आ गया मांजा, लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया

Dainik Bhaskar : Jan 13, 2020, 12:03 PM
सूरत | पतंग के मांजे से घायल होने की तीन दिन में दूसरी घटना सामने आई है। शुक्रवार को भटार केनाल रोड पर एक्टिवा से जा रहे 42 वर्षीय किरीट भरत पटेल के सामने अचानक मांजा आ गया। इससे उनके चेहरे पर होठ के नीचे 10 सेमी लंबा घाव हो गया। लोगों ने लहूलुहान हालत में किरीट को सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां ट्रॉमा सेंटर में उनका तत्काल इलाज शुरू हुआ।

10 सेमी लंबा और डेढ़ सेमी गहरा घाव

डॉक्टरों ने बताया कि चेहरे के बाएं हिस्से में होठ और दाढ़ी के बीच लगभग 10 सेमी लंबा और डेढ़ सेमी गहरा घाव हुआ है। उन्हें 15 टांके लगाए गए हैं। जानकारी के अनुसार रांदेर मोरा भागल स्थित हनुमान टेकरी निवासी 42 वर्षीय किरीट भरत पटेल शुक्रवार शाम को किसी काम से घर से बाहर निकले थे। वह एक्टिवा से जा रहे थे। वह भटार पहुंचे थे कि उनके सामने पतंग का मांजा आ गया। किरीट ने बताया कि उन्हें पता ही नहीं चला कि मांजा फंस गया है। अचानक खून बहने लगा तो पता चला कि चेहरा कट गया है।

मक्कई पुल पर भी हुआ हादसा

इससे पहले 7 जनवरी को पूणा त्रिकमनगर निवासी 25 वर्षीय पूनम चंद्र चोंकार मिठाई डिलीवरी करने बाइक से निकला था। मक्काई पुल पर मांजे से उसका गला कट गया। लहूलुहान हालत में किसी ने एंबुलेंस बुलाकर सिविल अस्पताल पहुंचाया, तब उसकी जान बची।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER