दुनिया / शादीशुदा शिक्षिका ने 15 वर्षीय छात्र से किया सेक्स, कहा- मैं गर्भवती हो गई

News18 : Sep 03, 2020, 07:27 AM
लंदन। एक शादीशुदा शिक्षिका (Married Teacher) ने 15 साल के लड़के के साथ सेक्स (Sex With Student)  किया और उसे अपनी नंगी तस्वीरें (Nude Photos) भेजी। 35 वर्षीय शिक्षिका कैंडिस बार्बर पर यह भी आरोप है कि उसने लड़के के साथ संबंध बनाने के बाद उसे कहा कि वह गर्भवती हो गई है। उसने सेक्सुअल एक्ट करते हुए कथित तौर पर सेक्स टॉयज से घिरी अपनी कई तस्वीरें भी लड़के को भेजीं और यह मैसेज किया कि तुम बहुत फिट दिख रहे हो। यह शिक्षिका जिसके खुद के बच्चे स्कूल जाने लायक हैं, ने इस लड़के को सितंबर 2018 से मैसेज भेजने शुरू किये थे।


स्टूडेंट को खेत ले लाकर किया सेक्स

आयलेसबरी क्राउन कोर्ट को बताया गया कि किस तरह शिक्षिका ने लड़के से उसका फ़ोन मांग कर उसके स्नैपचैट अकाउंट में अपने डिटेल डाल दिए। इसके बाद शिक्षिका ने लगातार उस लड़के को मैसेज करना शुरू कर दिए। एक बार उसने लड़के को लिख भेजा कि वह स्नान कर रही है और क्या वह उस समय उससे मिलना चाहता है। इसके बाद शिक्षिका कैंडिस बार्बर ने उसे अपनी गाड़ी से लिया और एक खेत में ले जाकर सेक्स किया। इससे पहले वह स्नैपचैट पर उसे अपनी एक नंगी तस्वीर भेज चुकी थी। इसके बाद वे सिर्फ दो ही बार सैक्स करने के लिए मिले क्योंकि उनकी तस्वीरें स्कूल में बच्चों तक पहुँच गई थीं। अदालत को बताया गया कि 2018 में हेडमास्टर ने इन तस्वीरों में से एक को देख लिया था। पिछले साल बार्बर को गिरफ्तार कर लिया गया।


लड़के ने दिया ये बयान

हालांकि लड़के ने शिक्षिका के साथ यौन संबंध रखने से इनकार कर दिया था लेकिन पुलिस जांच में लड़के ने अधिकारियों को बताया कि मैंने पहले झूठ बोला क्योंकि उसने कहा था कि वह मेरे बच्चे की माँ बनने वाली है। मुझे इस बात से बहुत घबराहट होने लगी थी। उसने मुझे धमकी दी कि अगर मैंने किसी को उसके बारे में बताया तो वो उसका जीना हराम कर देगी। लड़के ने अपने बयान में कहा कि मैंने शिक्षिका से पूछा कि क्या तुम मुझ पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली हो उसने सीधा जवाब नहीं दिया जिससे मुझे गुस्सा आ गया और उस दिन के बाद मैंने उससे बात नहीं की।


वकील ने कहा लड़का शिक्षिका के बेटे का दोस्त था

प्रॉसिक्यूटर रिचर्ड मिल्ने ने अदालत को बताया कि जब पहली बार बार्बर ने लड़के से सम्पर्क करने की कोशिश की तो लड़के को बहुत अजीब लगा था क्योंकि वह शिक्षिका के बेटे का दोस्त था।

35 वर्षीय शिक्षिका कैंडिस बार्बर ने 15 साल के लड़के को टॉपलेस फोटो भेजने और उसके साथ सेक्स करना कबूल किया। शुरुआत में शिक्षिका ने यौन संबंध की बात को मानने से इंकार कर दिया था लेकिन सोशल वर्कर के साथ बात करते हुए उसने माना कि उसके पति के साथ उसके संबंध ठीक नहीं चल रहे थे। उसका एक गर्भपात जिससे वह काफी परेशान थी। शिक्षिका पर बच्चे के साथ सेक्सुअल करने, उसके साथ यौन संबंध बनाने के लिए उसे उकसाने और किसी बच्चे को सेक्सुअल क्रिया दिखने का आरोपी माना गया है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER