Crime / विवाहित महिला ने बॉयफ्रेंड से पति के लिए कहा- तुम इस काँटे को कब निकालोगे, और फिर...

Zoom News : Feb 04, 2021, 08:35 AM
इंदौर में हत्या का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। जब भी प्रेमी उससे मिलता था, तो वह प्रेमी से यही बात कहता था, तुम सड़क का यह कांटा कब हटाओगे? पुलिस के अनुसार, जब नौगवां का एक व्यक्ति अपने खेत में गया, सोहन ने गेहूं के खेत में एक लाश देखी। उसका गला रेता गया था। पुलिस ने ग्रामीणों से मृत युवक की पहचान करने को कहा। बाद में मृतक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फिर देर रात एक परिवार ने पुलिस से संपर्क किया और कहा कि मृतक का नाम जीवन है और वह उनके परिवार का सदस्य है।

दरअसल, जीवन की पत्नी का हतोद में रहने वाले एक युवक नितिन के साथ प्रेम संबंध था। नितिन का महिला के घर पर आना-जाना था, और जब भी महिला अपने प्रेमी से बात करती थी, तो वह कहती थी कि तुम इस कांटे को सड़क पर (यानी उसके पति की जिंदगी) कब हटाओगे?

हत्या के दिन, आरोपी जीवन को अपने साथ ले गया और दोनों ने शराब पी। उसके बाद नितिन ने शराब की बोतल तोड़ दी और जीवन के गले पर वार कर दिया। पुलिस को घटनास्थल पर मृतक की एक बाइक और मोबाइल मिला।

आरोपियों से पूछताछ के दौरान पता चला कि दोनों का 2-3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और महिला के शादी से पहले दोनों के बीच संबंध थे। हालांकि, दोनों शादी नहीं कर सके। आरोपी नितिन बाणगंगा में एक गत्ता फैक्ट्री में काम करता है। पुलिस ने पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER