Auto / 17,600 रुपये में मिल रही मारुति की नई कार, कंपनी ने शुरू की सब्सक्रिप्शन सर्विस

Zoom News : Aug 28, 2020, 05:36 PM
Maruti Suzuki ने Myles Automotive Technology के साथ हाथ मिलाया है और इन दोनों कंपनियों के कोलैबरेशन के साथ ही मारुति सुजुकी ने एक पायलट प्रोजेक्ट के रूप में पुणे और हैदराबाद में कार सब्सक्रिप्शन की शुरुआत की है। इस बात की जानकारी कंपनी की तरफ से शुक्रवार को दो गई है।

कार सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम ऐसे लोगों को ध्यान में रखकर शुरू किया गया है जो लोग कार खरीदे बगैर ही उसके मालिक बनना चाहते हैं। आपको बता दें कि इस सब्सक्रिप्शन प्लान के तहत मारुति सुजुकी की ARENA से नई स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेज़ा और अर्टिगा और NEXA से एक नई बलेनो, सियाज़ और XL6 को सब्सक्राइब किया जा सकता है।

जानें क्या होगी सब्सक्रिप्शन की अवधि: अगर आप भी कार को सब्सक्राइब करना चाहते हैं तो कंपनी इन कारों को 12, 18, 24, 30, 36, 42 और 48 महीनों की अवधि के लिए सब्स्क्राइब करने का ऑप्शन दे रही है। तय अवधि के लिए आप इन कारों को इस्तेमाल कर सकते हैं और अवधि पूरी होने के बाद आप कंपनी को कार लौटा सकते हैं। आपको बता दें कि इन कारों को बुक करने के लिए आपको हर महीने तय रकम चुकानी पड़ेगी।

ग्राहकों को Swift Lxi का सब्सक्रिप्शन लेने के लिए पुणे में हर महीने 17,600 रुपये और हैदराबाद में 18,350 रुपये हर महीने चुकाने पड़ेंगे। इसके लिए ग्राहकों को कोई भी डाउन पेमेंट नहीं देनी पड़ती है।

मारुति सुजुकी इंडिया के कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, “मारुति सुजुकी सदस्यता ग्राहकों की बदलती जरूरतों को संबोधित करती है। हमें विश्वास है कि हमारी नई पेशकश ब्रांड के कई नए ग्राहकों को पेश करेगी। यह सहस्त्राब्दी से भी गले लगाया जाएगा, जो अक्सर लचीले कार्यकाल विकल्पों के साथ नवीनतम कारों में अपग्रेड करते हैं जो कई महीनों से कम है। ”

साक्षी विज, संस्थापक और सीईओ, मायल्स ने कहा, “मारुति सुजुकी भारतीय बाजार में अग्रणी रही है और हम मारुति सुजुकी सदस्यता कार्यक्रम के तहत कार सदस्यता सेवाएं प्रदान करने के लिए उनके साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं। हमने हमेशा भारतीय बाजार में आसान वाहन स्वामित्व समाधानों के अपने मिशन को पूरा करने में साझेदारी की शक्ति में विश्वास किया है। ”

आपको बता दें कि कार सब्सक्रिप्शन लेने पर डाउनपेमेंट नहीं देनी पड़ेगी इसके साथ ही कार की कंप्लीट डाउनपेमेंट और 24x7 रोडसाइड सपोर्ट तो मिलेगा ही साथ ही कोई रीसेल रिस्क भी नहीं रहता है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER