देश / ऐशो-आराम की जिंदगी जीता है मौलाना साद, महंगी गाड़ियां और फॉर्महाउस, वीडियो से हुआ खुलासा

Zee News : Apr 04, 2020, 05:16 PM
नई दिल्ली: तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना मोहम्मद साद (Mohammad Saad) की निजी जिंदगी के बारे में हम आपको बताते हैं। समाज के लिए तो मोहम्मद साद केवल एक मौलाना है जो इस्लाम का प्रचार-प्रसार करने वाली संस्था तबलीगी जमात को चलाता है। लेकिन मोहम्मद साद की असल जिंदगी की कहानी कुछ और ही है।

दरअसल एक वीडियो मिला है जिसके बारे में सूत्रों से पता चला है कि ये वीडियो मोहम्मद साद के फार्महाउस का है। मोहम्मद साद एक मौलाना होते हुए भी बड़े ऐशो-आराम से रहता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मोहम्मद साद के पास एक बड़ा फॉर्महाउस है। जो कई एकड़ में बना हुआ है। मोहम्मद साद के फॉर्म हाउस में स्विमिंग पूल भी है। इसके अलावा वीडियो में दिख रहा है कि फॉर्महाउस के अंदर एक शानदार बंगला है। मोहम्मद साद के पास कई महंगी गाड़ियां भी हैं। जिसमें उसकी पसंदीदा कार मर्सडीज भी है जो उसके फॉर्म हाउस में खड़ी हुई देखी जा सकती है।

मोहम्मद साद के बेटे को स्पोर्ट्स बाइक बहुत पसंद है। साद पक्षियों को बहुत पसंद करता है, उसके फार्महाउस में वन्यजाति के विलुप्त प्रजाति का सफेद पक्षी भी है। मोहम्मद साद के फॉर्महाउस अंदर ऑर्गेनिक फार्मिंग करने की भी व्यवस्था है।

मौलाना साद का गुनाह क्या है

जमातियों को अल्लाह के नाम पर मरकज में आने को मजबूर किया। मरकज में न आने पर अल्लाह का गुस्सा बढ़ने का हवाला दिया। कोरोना संक्रमित विदेशियों की जानकारी छिपाई। मस्जिदों को आबाद करने का मौका बताया। सरकार, पुलिस के कहने के बावजूद मरकज न खाली करने पर अड़ा रहा।

 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER