मेरठ / महिला टीचरों ने स्कूल प्रबंधक और उसके बेटे पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- बाथरूम में लगे हैं कैमरे

ABP News : Sep 22, 2020, 03:35 PM
मेरठ: मेरठ के एक स्कूल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब स्कूल की महिला टीचरों ने स्कूल के प्रबंधक और उसके बेटे पर अश्लील टिप्पणी और वेतन न देने का आरोप लगा दिया। यही नहीं, महिला टीचरों का ये भी आरोप है कि स्कूल में बाथरूम के अंदर प्रबंधक ने सीसीटीवी कैमरे तक लगा रखे हैं। महिला टीचरों ने यौन उत्पीड़न का आरोप भी लगाया है। महिला टीचरों का हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने प्रबंधक और उसके बेटे को हिरासत में लिया और उन्हें थाने ले आई। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों की बात सुनकर जांच में जुटी है।

टीचरों के साथ करते हैं अभद्र व्यवहार

मेरठ में वेस्ट एंड रोड पर ऋषभ एकेडमी में उस वक्त हंगामा मच गया जब महिला टीचरों ने प्रबंधक और उसके बेटे के खिलाफ अश्लील टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए मोर्चा खोल दिया। महिला टीचरों का आरोप है कि प्रबंधक रंजीत जैन और उसका बेटा महिला टीचरों के साथ अभद्र व्यवहार तो करते ही हैं साथ ही अश्लील टिप्पणी भी की जाती है।

वेतन नहीं दे रहा है प्रबंधक

महिलाओं का ये भी कहना है कि प्रबंधक ने स्कूल के बाथरूम में कैमरे लगा रखे हैं। महिला टीचरों का ये आरोप भी है कि प्रबंधक उनका वेतन नहीं दे रहा है और कोरे कागज पर साइन करवाता है। महिला टीचरों ने बताया कि प्रबंधक पर एक महिला टीचर के साथ दुष्कर्म करने का मुकदमा भी चल रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER