क्राइम / Whatsapp पर आया पत्नी को गुडमॉर्निंग का मैसेज तो भड़का पति, कर दिया युवक का मर्डर

AajTak : Feb 27, 2020, 03:29 PM

 झारखंड: कई लोगों को सुबह-सुबह मिलने वाले गुड मॉर्निंग मैसेज से बेहद खुशी होती है लेकिन एक ऐसा भी मामला सामने आया है जहां एक गुड मॉर्निंग मैसेज ने एक युवक की जान ले ली। उसे कभी अंदजा नहीं होगा कि एक मोबाइल मैसेज का रिप्लाई देना इतना भारी पड़ जाएगा कि इसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ेगी।

ये सनसनीखेज मामला झारखंड के हजारीबाग शहर के कटकमदाग थाना क्षेत्र का है। जहां एक युवक ने सुल्ताना गांव में रहने वाली महिला के मैसेज का रिप्लाई दिया था। जिससे नराज होकर महिला के पति फैसल ने युवक को चाकू से गोदकर मार डाला। बताया जा रहा है कि मरने वाले युवक का नाम मो. सलमान अंसारी था जिसकी उम्र 24 वर्ष बताई जा रही है। सलमान सुल्ताना गांव का रहने वाला था। सलमान के परिवार ने बताया अभी 15 दिन पहले ही युवक की शादी हई थी।

परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि दो दिन पहले ही बड़कागांव की रहने वाली युवती का गुड मॉर्निग मैसेज आया था। मृतक सलमान की पत्नी ने अपनी सहेली का मैसेज समझकर उसे रिप्लाई कर दिया। सलमान की पत्नी का मायका भी सुल्ताना गांव में ही है। आरोपी फैसल ने जब मैसेज देख तो उसने अपनी पत्नी से पूछताछ की। पत्नी ने बताया कि ये नंबर उसके मायके में रहने वाले सलमान का है।

इस बात से भड़कर आरोपी फैसल अपने भाई और दो आदमियों के साथ गांव पहुंचा और इस बात की जानकारी पत्नी के घरवालों को दी। जिसके बाद पत्नी के पिता और कुछ लोगों के साथ आरोपी फैसल सलमान के घर पहुंचकर पूछताछ की। इस दौरान दोनों पक्षों ने विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ा  गया कि गुस्से में आरोपी फैसल ने सलमान पर चाकू से हमला कर दिया। सलमान घायल होकर गिर गया। इसको देखते ही बाकी लोग मौके से फरार हो गए।

परिजनों ने घायल सलमान को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसने इलाज दौरान दम तोड़ दिया।  जिसके बाद नाराज ग्रमीणों और परिजनों ने हजारीबाग-सिमरिया मार्ग जाम कर दिया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए हालात को कंट्रोल किया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER