यूपी / भदोही में नाबालिग से दरिंदगी, रेप के बाद तेजाब से जलाकर नदी में फेंका

AajTak : Aug 20, 2020, 08:08 AM
उत्तर प्रदेश के भदोही में गुंडों ने दरिंदगी की इंतहा पार कर दी। यहां पर नदी से 17 साल की एक नाबालिग लड़की की अधजली लाश बरामद की गई है। लड़की के परिजनों का आरोप है कि बच्ची के साथ रेप किया गया है। इसके बाद तेजाब डालकर उसकी हत्या कर दी गई है।

जानवर चलाने गई लड़की लापता

पुलिस के मुताबिक भदोही कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग लड़की बीते 17 अगस्त को खेत में जानवर चराने गई थी। इसी दौरान वह लापता हो गई। घरवालों ने बच्ची को काफी तलाशा, लेकिन वो नहीं मिली, इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया था और लड़की की तलाश कर रही थी।

नदी में मिली अधजली लाश

इस बीच लड़की का शव नदीं के किनारे बरामद हुआ है। लड़की का शव अधजली अवस्था में है। लड़की के परिजनों ने आशंका जताई है कि रेप के बाद तेजाब डालकर लड़की को जलाया गया है। पुलिस का मानना है कि लड़की की निर्मम तरीके से हत्या की गई है। मृतका के परिजनों का आरोप है कि उनके गांव के पास के एक ईंट भट्टे के संचालक ने लड़की के साथ रेप किया गया और उसके बाद उसकी हत्या की गई है।

जांच के लिए चार टीम गठित

इस मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच समेत चार टीम गठित की गई है। पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह का कहना है कि परिजनों के आरोपों की पुष्टि पोस्टमार्टम के बाद ही हो सकेगी। उन्होंने कहा कि पुलिस हर बिंदु की गहराई से जांच कर रही है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER