Crime / नाबालिक कर रहा था 5 साल की बच्ची का बलात्कार, मां और दादी ने देखा तो भाग गया

Zoom News : Nov 26, 2020, 05:25 PM
चुरू जिले में 5 साल की मासूम के साथ बलात्कार करने का शर्मनाक मामला दर्ज किया है। इस घटना को एक नाबालिग लड़के ने अंजाम दिया। पुलिस ने परिवार वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया है। यह घृणित घटना चूरू के सरदारशहर की है। पीड़ित के पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई, जिसमें कहा गया कि वह अपनी मजदूरी करने के लिए सुबह 8 बजे घर से निकल गया। जब वह शाम को 6 बजे घर लौटा, तो उसकी पत्नी ने उसे बताया कि वह दोपहर में नहाने के लिए गई थी। बच्चे घर के बाहर गली में खेल रहे थे। इसी दौरान पड़ोस का एक लड़का लड़की को उठाकर पास के सुनसान घर में ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया।

घटना के दौरान लड़की रो रही थी। चिल्ला रही थी उसकी चीखें सुनकर, माँ और दादी अकेले घर गए और देखा कि लड़का उसके साथ बलात्कार कर रहा था। बच्चे की मां और दादी को देखकर लड़का भाग गया। उस समय उन्होंने यह बात किसी को शर्म से नहीं बताई। बाद में जब बच्चे के पिता घर पहुंचे, तो लड़की की मां और दादी ने उन्हें पूरी घटना बताई।

यह सब सुनकर लड़की के पिता को थोड़ी जल्दी आई। फिर वे तीनों पीड़ितों को लेकर स्थानीय पुलिस स्टेशन पहुंचे। जहां पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया। डीएसपी गिरधारी लाल शर्मा ने कहा कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने लड़की का राजकीय अस्पताल में मेडिकल करवाया है। वहीं, आरोपी नाबालिग लड़के को भी गिरफ्तार कर लिया गया। अब इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER