राजस्थान / जयपुर के होटल में लगान फिल्म देख रहे हैं गहलोत गुट के विधायक

AajTak : Jul 19, 2020, 10:16 AM
राजस्थान में अशोक गहलोत बनाम सचिन पायलट की लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। गहलोत गुट के विधायक जयपुर के होटल में ठहरे हुए हैं। इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि विधायक लगान फिल्म देख रहे हैं।

दरअसल, राजस्थान में सियासी खींचतान के बीच अशोक गहलोत खेमे के विधायक जयपुर के होटल में शिफ्ट किए गए हैं। वे लोग कई दिन से वहां रुके हुए हैं। होटल में सभी विधायक इन दिनों फिल्म का लुत्फ उठा रहे हैं।

ये सभी विधायक तभी से होटल में हैं जब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीएम हाउस में मीडिया के सामने 100 से ज्यादा विधायकों के समर्थन का दावा किया था। इसके बाद सभी विधायकों को होटल में शिफ्ट कर दिया गया था।

इतना ही नहीं होटल में ठहरे नदबई विधायक जोगिन्दर सिंह अवाना ने होटल में हाउजी गेम जीता है। इस जीत के लिए उन्हें होटल की तरफ से गिफ्ट भी मिला है।

बता दें कि राजस्थान में पिछले कई दिनों से कांग्रेस सरकार को लेकर सियासी रस्साकशी चल रही है। गहलोत सरकार गिराने की कथित साजिश के लिए सचिन पायलट और बीजेपी के नेताओं पर आरोप लगाए हैं।

जांच के लिए एसआईटी का गठन भी किया गया है। ऑडियो टेप भी सामने आया है, जिसके आधार पर कांग्रेस बीजेपी पर सरकार गिराने के लिए हॉर्स ट्रेडिंग के आरोप लगा रही है, जबकि बीजेपी का कहना है कि सारी साजिश कांग्रेस के अंदर की है,इसलिए मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER