Rajasthan Crisis / विधायक बोले- तीसरे व्यक्ति को CM बनाने का विकल्प नहीं, हर हाल में सचिन पायलट के साथ

News18 : Aug 09, 2020, 09:07 AM
जयपुर। राजस्थान में मचे सियासी संग्राम के बीच सचिन पायलट (Sachin Pilot) खेमे के विधायक वेद प्रकाश सोलंकी (Vedprakash Solanki) ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि हम हर हालत में सचिन पायलट के साथ हैं। हमारे 14 अगस्त को विधानसभा सत्र के दौरान जयपुर आने का निर्णय सचिन पायलट करेंगे और वो भी विधायकों के साथ चर्चा के बाद। सोलंकी ने ये भी कहा कि अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और सचिन पायलट के अलावा किसी तीसरे व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाने को लेकर हमने कोई विकल्प नहीं दिया है।

चाकसू से विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने करीब 6 मिनट का वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि अभी आलाकमान से हमारी कोई बात नहीं हुई है। कुछ साथी कह रहे हैं कि हम 14 को जयपुर आएंगे। अभी इस बारे में कोई निर्णय नहीं लिया गया है। सचिन पायलट जब तक तय नहीं करेंगे, तब तक हमारा आना तय नहीं है। सोलंकी ने कहा कि 12 अगस्त के आसपास सचिन पायलट हम विधायकों की  बैठक लेंगे। वेद प्रकाश सोलंकी ने दो टूक कहा कि हम पायलट के हर निर्णय के साथ हैं।


प्रशांत बैरवा के साथ जयचन्द बनने वाले लोग

वहीं, प्रशांत बैरवा की ओर से सचिन पायलट पर दिए बयानों पर भी सोलंकी ने प्रतिक्रिया दी है। सोलंकी ने  कहा कि प्रशांत बैरवा कहते कुछ हैं और करते कुछ हैं। सोलंकी ने प्रशांत बैरवा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि रायचन्द जो हैं अब वो जयचन्द बन गए हैं। जबकि जयचन्द बनने वाले लोग उनके ही साथ हैं। प्रशांत बैरवा उनके साथ सेल्फी या फोटो लें और ऐसे लोगों को जनता के सामने लाएं। या फिर प्रशांत बैरवा उनका नाम सार्वजनिक करें।

बीजेपी द्वारा हमारा खर्च उठाने के आरोप गलत

वेद प्रकाश सोलंकी ने ये भी कहा कि कुछ कांग्रेस के साथी हम पर बीजेपी के बहकावे में रहने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं, कुछ लोग हमारा खर्च बीजेपी द्वारा उठाने के भी  आरोप लगा रहे हैं, जबकि सच ये है कि हम सब अपना खर्च उठा रहे हैं। सोलंकी ने कहा कि हमें पता है कि हमारे कौन लोग कांग्रेस की बाड़ेबन्दी में हैं। उन्होंने कहा कि हमने मुख्यमंत्री बनाने के लिए किसी तीसरे नाम का कोई  विकल्प नहीं दिया है। हम सचिन पायलट के पूरी तरह साथ खड़े है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER