IPL 2022 / CSK को लगा एक और झटका, मोइन अली नहीं खेल पाएंगे अगले कुछ मैच

Zoom News : Apr 25, 2022, 07:39 PM
IPL 2022 | चेन्नई सुपर किंग्स को अब इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2022 के बीच में एक और झटका लगा है। दीपक चाहर, डेवन कॉनवे और एडम मिल्ने आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए नहीं खेल पाएंगे, जबकि मोइन अली भी चोटिल हो गए हैं। पिछले मैच में मोइन अली को जब प्लेइंग इलेवन से बाहर किया गया था तो कहा गया था कि उनको निगल है और वे जल्दी वापसी करेंगे। 

हालांकि, क्रिकइंफो की रिपोर्ट में कहा गया है कि मोइन अली अगले कुछ मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। मोइन अली को एंकल इंजरी हुई है, जिस वजह से वे आईपीएल 2022 के अगले कुछ मैच मिस करने वाले हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ये बड़ा झटका साबित हो सकता है, क्योंकि टीम अभी तक 7 मैचों में सिर्फ दो ही मैच जीतने में सफल हुई है। 

मोइन अली का बल्ला इस साल नहीं चल सका है और न ही उनसे ज्यादा गेंदबाजी कराई गई है। ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि ये झटका क्यों हैं तो बात दरअसल, ये है कि मोइन अली मैच विनर खिलाड़ी सीएसके के लिए रहे हैं। वे बल्ले से तूफानी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं और गेंद से भी टीम को मैच जिता सकते हैं। इस तरह सीएसके के लिए आईपीएल 2022 में ये झटका ही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER