Cricket / शमी ने की कोहली की तारीफ, कहा-बचपन के दोस्त की तरह करते हैं बर्ताव

Zoom News : May 09, 2021, 08:23 PM
Cricket | टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। शमी ने बताया कि कोहली मैदान पर गेंदबाजों को पूरी छूट देते हैं और वह काफी सपोर्ट भी करते हैं। शमी ने कहा कि विराट सभी खिलाड़ियों के साथ मजाक करते रहते हैं और वह ऐसे बर्ताव करते हैं जैसे वह हमारे बचपन के दोस्त हों। शुक्रवार को बीसीसीआई ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया है। मोहम्मद शमी और रवींद्र जडेजा की टीम में वापसी हुई है। 

क्रिकबज के साथ बातचीत करते हुए शमी ने बताया, 'विराट हमेशा ही अपने तेज गेंदबाजों के लिए काफी सपोर्टिव रहे हैं और वह मैदान पर हमको छूट भी देते हैं। वह तब ही हमारे पास आते हैं जब हमारा प्लान फेल हो जाता है, नहीं तो एक बॉलिंग यूनिट के तौर पर हम कुछ भी करने को फ्री हैं। हम हमेशा हमारी मदद करते हैं। जहां तक बात मैं तेज गेंदबाजी यूनिट या अपनी खुद की करूं,विराट हमारे ऊपर कभी भी किसी तरह का प्रेशर नहीं डालते हैं। आमतौर पर कप्तान के पास जाने के लिए एक गेंदबाज के मन में संदेह होता है, लेकिन विराट के साथ ऐसा कभी नहीं रहा। वह हमारे बीच में मजाक करते हैं और ऐसा बर्ताव करते हैं जैसे वह हमारे बचपन के दोस्त हों।'

शमी ने आगे कहा, 'इसके चलते मैदान पर हम काफी मजे करते हैं। कभी-कभी मजाक होता है और कभी हम एक दूसरे को एग्रेसिव होकर भी कुछ बोल देते हैं, लेकिन हम इन बातों को माइंड नहीं करते क्योंकि वह स्थिति ऐसी होने के चलते हो जाता है।' टीम इंडिया को 18 से 22 जून तक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में न्यूजीलैंड से भिड़ना है। इसके बाद टीम 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER