IND VS ENG / आर अश्विन के शतक के बाद मोहम्मद सिराज ने मनायी जमकर खुशी, वीडियो हो गया वायरल

Zoom News : Feb 15, 2021, 05:15 PM
नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में रविचंद्रन अश्विन ने अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया। तमिलनाडु के खिलाड़ी ने चेपक के स्पिन फ्रेंडली विकेट पर 148 गेंदों में 106 रन बनाए। अश्विन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टेस्ट क्रिकेट में अपना पांचवां शतक बनाया। मोहम्मद सिराज ने भी अश्विन की शतकीय पारी में योगदान दिया। मोहम्मद सिराज ने अश्विन के साथ आखिरी विकेट के लिए 49 रन की साझेदारी की और इसी कारण वह अपने शतक तक पहुंच सके।

आर अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ शतक लगाने के बाद खुश थे, लेकिन मोहम्मद सिराज ने जिस तरह का जश्न मनाया, उसने सभी को इस तेज गेंदबाज का प्रशंसक बना दिया। मोहम्मद सिराज अश्विन के शतक के लिए बहुत खुश दिखाई दिए, जिसके बाद प्रशंसक उन्हें एक सच्चे टीम खिलाड़ी बता रहे हैं।


अश्विन का शतक, सिराज का जश्न वायरल

जब अश्विन 99 साल के थे, तो उन्होंने आगे बढ़कर मोइन अली का शॉट खेला। गेंद बल्ले के बाहरी किनारे से फिसल गई और अश्विन को चार रन मिले। अश्विन के इस शॉट के तुरंत बाद, मोहम्मद सिराज के चेहरे पर ऐसी खुशी देखी गई मानो उन्होंने शतक बनाया हो। मोहम्मद सिराज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मोहम्मद सिराज पहले भी दिल जीत चुका है

मोहम्मद सिराज ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी अपनी खेल भावना से सभी का दिल जीता। अभ्यास मैच के दौरान, जसप्रीत बुमराह ने एक शॉट खेला और गेंद सीधे कैमरन ग्रीन के सिर पर लगी, जिसके बाद सिराज एक रन लेने के बजाय सीधे उनकी ओर दौड़े। इस घटना के बाद, सिराज को सभी ने सलाम किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER