बॉलीवुड / ब्लैक बिकिनी में दिखी मोनालिसा, कहा- हर एक दिन अलग होता है, आपको बस उसे जीना होता है

ABP News : Oct 09, 2019, 04:35 PM

बॉलीवुड डेस्क | भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों मोनालिसा की तबीयत जरा नासाज है और इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. मोनलिसा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर की है. इस स्टोरी में मोनालिसा एक केक और एक कार्ड नजर आ रहा है.

इस स्टोरी में दिख रहे कार्ड पर मोनालिसा को जल्द ठीक होने के लिए लिखा गया है. कार्ड में लिखा है कि मोनालिसा मैंने तुमसे ज्यादा मेहनती इंसान नहीं देखा हम तुम्हें मिस कर रहे हैं जल्दी ठीक हो जाओ. साथ में एक केक और फूलों का गुलदस्ता भी नजर आ रहा है.

जहां एक तरफ मोनालिसा ने अपने बीमार होने की बात शेयर की वहीं, दूसरी ओर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हॉट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में मोनालिसा ब्लैक बिकीनी में नजर आ रही हैं. ब्लैक बिकीनी में मोनालिसा स्विंमिंगपुल में इंजॉय करती नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए मोनालिसा ने लिखा , ''हर एक दिन अलग होता है. आपको बस उसे जीना होता है.''

आपको बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा का एक जानामाना नाम हैं. उन्होंने भोजपुरी एक्टर विक्रांत से शादी की है. बीते दिनों वो बिग बॉस में भी नजर आईं थी. सिर्फ भोजपुरी सिनेमा ही नहीं मोनालिसा टीवी जगत का पॉपुलर चेहरा बन चुकी हैं. इन दिनों वह सीरियल नजर में दिख रही हैं. इस सीरियल में मोनालिसा डायन मोहना के किरदार में दिखाई देती हैं.