Viral News / इंसान के वेश में राक्षस... 4 चाकूओं से पत्नी पर 300 बार किया हमला

Zoom News : Apr 11, 2021, 04:48 PM
ENG: एक शख्स ने अपनी ही पत्नी को इतनी बेरहमी से मारा कि उसकी बर्बरता पर कोर्ट ने उसे आजीवन कारावास की सजा सुना दी। कोर्ट में उस शख्स की बेटी ने अपने पिता को हैवान बताया और कहा कि इसने मेरी मां के चेहरे पर पर 300 बार चाकू मारा है।  दरअसल, यह मामला ब्रिटेन के लिवरपूल का है। 'द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां जॉर्ज लेदर नमक एक शख्स ने अपनी पत्नी के चेहरे पर चार चाकुओं से 300 बार ताबड़तोड़ वार किए। वारदात के बाद दोषी की बेटी ने उसे पिता मानने से ही इनकार कर दिया। 

रिपोर्ट के मुताबिक, इस 60 वर्षीय आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी का चक्कर किसी दूसरे शख्स से चल रहा है। वह महिला 3 बच्चों की मां थी और उसकी उम्र 56 साल थी। पुलिस ने जब पूछताछ की तो दोषी जॉर्ज ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। 

दोषी ने कोर्ट को बताया कि उसने  इस घटना को 16 नवंबर, 2020 को अंजाम दिया था। सुनवाई के दौरान जस्टिस ने कहा कि बहुत ही बर्बरता का मामला है। इसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। दोषी ने अपनी पत्नी को बहुत दर्द भरी मौत दी। 

महिला को याद करते हुए उसकी बेटी ने कहा कि मेरी मां की जिंदगी इस आदमी ने खराब कर डाली थी। रोज वह मेरी मां को परेशान करता था। मेरी मां को मारते वक्त भी उसको दुख नहीं हुआ था। घर में मां का शव पड़ा हुआ था, हम सभी रो रहे थे और जॉर्ज बाथरूम में आराम से नहा रहा था।

अदालत में यह भी बताया गया कि 20 साल से अधिक समय से अपनी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार कर रहा था। अंत में शख्स ने पत्नी पर अत्याचार की हदें पार करते हुए पत्नी के चेहरे पर चाकू से 300 बार ताबड़तोड़ वार कर डाले। 

दोषी ने यह सब अपने बच्चों के सामने किया। उसे शक था कि उसकी पत्नी किसी और के संपर्क में है। फिलहाल उसे शुक्रवार को उम्रकैद की सजा सुना दी गई है। यह भी आदेश दिया है कि 18 साल से पहले दोषी पेरोल पर जेल से बाहर नहीं आ सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER