IND vs AUS / टीम इंडिया के 6 से ज्यादा खिलाड़ी चोटिल, सहवाग ने कहा- मैं ब्रिस्बेन टेस्ट खेलने के लिए तैयार, क्वारनटीन देख लेंगे...

Zoom News : Jan 13, 2021, 07:14 AM
ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान चोटिल हुई टीम इंडिया को मंगलवार को एक बड़ा झटका लगा जब तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को ब्रिस्बेन में होने वाले चौथे टेस्ट से बाहर कर दिया गया। ऐसे में समस्या कोच रवि शास्त्री और कप्तान अजिंक्य रहाणे के सामने फिट होने वाले 11 खिलाड़ियों को इकट्ठा करने की है। इस बीच, टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मजाक में कहा कि वह ब्रिस्बेन टेस्ट में खेलने के लिए तैयार हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने भी अपने ट्वीट में छह खिलाड़ियों की तस्वीर साझा की है। उन्होंने लिखा कि इतने खिलाड़ी चोटिल हैं, अगर 11 नहीं हो रहे हैं तो मैं ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए तैयार हूं। संगरोध देखेगा। सहवाग ने बीसीसीआई को भी टैग किया है। बता दें कि ब्रिसबेन में चौथे टेस्ट से पहले जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा और हनुमा विहारी चोटिल हो गए हैं। ये तीनों खिलाड़ी ब्रिस्बेन में नहीं खेल पाएंगे।

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, उमेश यादव और बल्लेबाज लोकेश राहुल भी चोट के कारण क्वारनटीन देख लेंगेसीरीज से बाहर हैं। वहीं, पहले दो टेस्ट में नाकाम रहने वाले बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने नेट प्रैक्टिस के दौरान गेंद को ग्लव्स पर चढ़ा दिया। स्कैन रिपोर्ट का इंतजार। वह हनुमा विहारी की जगह लेंगे और चोट गंभीर नहीं होने पर खेल सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER