COVID-19 Update / कोरोना से मां संक्रमित, पिता की मौत, वायरस से सहमी युवती ने दे दी जान

Zoom News : Jan 10, 2021, 07:04 AM
तेलंगाना में कोरोना के बढ़ते मामलों से निराश होकर एक महिला का आत्महत्या का मामला सामने आया है। फांसी लगाने वाली महिला का नाम वाणी है और वह एक सरकारी बैंक में काम करती थी। वाणी करीमनगर में भारतीय स्टेट बैंक में कार्यरत थे। वह अपने सहकर्मियों के साथ किराए के मकान में रह रही थी, जहाँ उसने खुद को फाँसी लगा ली और मर गई।

लड़की का परिवार हैदराबाद में रहता है। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले वानी के पिता की मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई थी। दुर्भाग्यवश उनकी मां को भी कोरोना संक्रमित पाया गया। इन घटनाओं के बाद, वाणी स्तब्ध रह गई और उसने अपनी जान दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि तेलंगाना में कोरोना के 2 लाख 89 हजार मामले हैं। इसमें से लगभग 300 मामले पिछले 24 घंटों में आए हैं। इस दौरान 2 लोगों की मौत हो गई है। राज्य में कोरोना से अब तक 1550 से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। तेलंगाना में कोरोना के 4822 सक्रिय मामले हैं और 2 लाख 83 मरीज ठीक हुए हैं।

दूसरी ओर, भारत ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बड़ी जीत हासिल की। देश में 16 जनवरी से टीकाकरण अभियान शुरू होने जा रहा है। केंद्र सरकार ने शनिवार को इस पर फैसला किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एक ऐतिहासिक कदम उठाया है। देश में 16 जनवरी से टीकाकरण अभियान शुरू किया जाएगा। पीएम ने कहा कि हमारे डॉक्टरों, स्वास्थ्य कर्मियों, अग्रिम पंक्ति के कर्मचारियों सहित सफाई कर्मचारियों को प्राथमिकता दी जाएगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER