संगरूर / मां ने की अपनी दो नाबालिग बेटीयों की हत्या, और फिर खुद लटक...

Zoom News : Jan 06, 2021, 07:46 AM
पंजाब के संगरूर से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक 29 वर्षीय महिला और उसकी दो नाबालिग बेटियां मृत पाई गईं। महिला पंखे से लटक रही थी और दोनों लड़कियों का शव बिस्तर पर पड़ा था। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल संगरूर भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। ऐसी संभावना है कि महिला ने दोनों नाबालिग लड़कियों की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली।

मृतक के भाई ने पति और सास पर हत्या का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि मेरी बहन की दो बेटियां थीं, जिसकी वजह से ससुराल वाले उसे परेशान करते थे। पुलिस ने मृतक के परिवार वालों की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। महिला के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। बड़ी लड़की चार साल की थी और छोटी ढाई साल की थी।

महिला और उसकी दो नाबालिग बेटियों के शव मिले

वहीं, आस-पड़ोस के लोगों का कहना है कि उन्होंने कोई झगड़ा नहीं सुना। लेकिन जब सोमवार को रात में मृतका का पति घर पहुंचा, तो दरवाजा अंदर से बंद था, फिर उसने दीवार पर चढ़कर दरवाजा खोला। उसने देखा कि दोनों लड़कियों और उसकी पत्नी के शव कमरे में थे। इसके बाद आसपास के लोगों को इसकी जानकारी हुई। वहीं, मृतक के माता-पिता का कहना है कि उन्हें उनकी लड़की की मौत के बारे में सूचित नहीं किया गया था।

इसके अलावा, मृतक की भाभी का कहना है कि उसने भाभी से दो बार बात की और दोनों बहनों से भी बात की। बातचीत बहुत अच्छे माहौल में जारी रही। समझ में नहीं आ रहा है कि भाभी ने ऐसा कदम क्यों उठाया। पता नहीं उसके दिमाग में क्या चल रहा था। उसने कभी अपनी व्यथा नहीं बताई। अभी 2 दिन पहले मैंने उनसे एक वीडियो कॉल पर बात की थी।


संगरूर के डीएसपी सतपाल शर्मा का कहना है कि हमने मृतक के भाई के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। मौके से एक सुसाइड नोट मिला है लेकिन मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया गया है। इस मामले की जांच जल्द पूरी होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER