केरल / माँ ने भगवान को खुश करने के लिए अपने 6 साल के मासूम बेटे की दे दी बलि

Zoom News : Feb 09, 2021, 08:51 AM
केरल के पलक्कड़ में एक बेहद चौंकाने वाली घटना हुई। एक महिला ने भगवान को खुश करने के लिए अपने ही बेटे की बलि दे दी। 30 वर्षीय महिला शिक्षक (मदरसा) ने कथित तौर पर अल्लाह को खुश करने के लिए अपने 6 वर्षीय बेटे की बलि दे दी। गर्भवती महिला ने अपने मासूम बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी और खुद पुलिस को सूचना दी।

यह भयावह घटना रविवार को हुई, महिला शाहिदा ने खुद को रविवार को 3 से 4 बजे के बीच पलक्कड़ में आपातकालीन नंबर 112 पर बुलाया और पुलिस को बताया कि उसने अल्लाह को खुश करने के लिए अपने बेटे की कुर्बानी दी थी। जब पुलिस आरोपी महिला के घर पहुंची तो बाथरूम में बच्चे का खून से लथपथ शव मिला।

द न्यूज मिनट ने बताया कि शाहिदा के पति सुलेमान और दो अन्य बच्चे बेडरूम में सो रहे थे, जबकि तीसरा और सबसे छोटा बेटा महिला के साथ सो रहा था। इस बीच, शाहिदा ने अपने बेटे को जगाया और वॉशरूम में ले गई और उसे मारने से पहले उसके पैर बांध दिए। सुलेमान पलक्कड़ में एक ऑटो-रिक्शा चालक के रूप में काम करता है।

पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के अनुसार, यह कहा गया है कि महिला ने खुद बताया कि अल्लाह को खुश करने के लिए उसने अपने बेटे की कुर्बानी दी। पलक्कड़ के एसपी आर विश्वनाथ ने कहा कि हम पूरी जांच के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंच सकते हैं। शाहिदा पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस बीच, कुछ पड़ोसियों ने दावा किया कि उन्होंने एक दिन पहले ही स्थानीय पुलिस स्टेशन का फोन नंबर लिया था।

आपको बता दें कि दो हफ्ते पहले अंधविश्वास के चलते आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में दो युवा बहनों की कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी। आरोपी माता-पिता ने पुलिस को बताया कि उन्हें भरोसा था कि उनकी बेटियां एक दिन बाद लौट आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER