Special / किचन में बेटी को रोटी पकाना सिखा रही थी मां, तभी हुआ कुछ ऐसा हादसा

Zoom News : Apr 29, 2022, 07:57 AM
Mother Daughter Funny Video: 21वीं सदी में रहने वाली लगभग हर भारतीय मां को उम्मीद है कि एक दिन वह अपनी बेटी को रोटी बनाना सीखने के लिए राजी कर पाएगी. सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऐसी ही एक देसी मां अपनी बेटी को रोटी बनाना सिखा रही है. इंस्टाग्राम पर एक मीम पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में मां और बेटी नीले रंग के कपड़े पहने रसोई में चूल्हे के पास खड़ी नजर आ रही हैं. आप तवे पर एक रोटी देख सकते हैं जब मां अपनी बेटी को इसे पकाने के लिए कहती है.

किचन में बेटी को रोटी पकाना सिखा रही मां

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते है कि किचन में खड़ी मां अपनी बेटी को रोटी पकाने का तरीका समझा रही है, लेकिन बेटी उल्टा-सीधा काम करती है. रोटी को सेंकते वक्त बेटी उस पर बेलन से दबाना शुरू कर देती है. मां कहती है कि अब इसे सेको. यह सुनकर बेटी कुछ ऐसा करती है, जिसे देखकर आपको हंसी आ जाएगी. तवे पर रखी रोटी पर वह बेलन से ही दबाना शुरू कर देती है. इसके बाद मां कहती हैं, 'ऐसे कौन रोटी सेंकता है. हाथ से सेको.' फिर उसकी मां रोटी को पलटने के लिए कहती है.

मजेदार वीडियो देख हंस-हंसकर लोटपोट हुए लोग

इस पर बेटी ने जो किया उसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. जी हां, जैसे ही मां ने रोटी को पलटने के लिए कहा, बेटी ने तवा को ही पलट दिया. यह मजेदार वीडियो देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही. नेटिजन्स ने वीडियो को देखकर मजेदार कमेंट्स किए. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER