हरियाणा / मां 2 मिनट के लिए नीचे गई, पीछे से एमबीबीएस की छात्रा ने लगा ली फांसी, दोनों रहते थे हॉस्टल में साथ

Zoom News : Feb 13, 2021, 12:24 PM
हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना में भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस फर्स्ट ईयर की छात्रा द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। शुक्रवार सुबह खानपुर महिला पुलिस स्टेशन में सूचना मिली कि एक छात्र ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। इस सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो उसने देखा कि गर्ल्स हॉस्टल के कमरा नंबर 11 में पंखे के साथ पंखा लगाया गया है।

मृतक का नाम डिंपी है, जो गांव खेड़ी साध जिला रोहतक का निवासी था। परिवार के सदस्यों ने आत्महत्या का कारण मानसिक समस्या बताया है। शव का पोस्टमार्टम खानपुर मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है।

वहीं, मेडिकल कॉलेज के प्रशासन ने भी कहा कि उनके पहले साल की परीक्षाएं गुरुवार से शुरू हुई थीं और उन्होंने एक पेपर दिया था। उसकी मां भी उसके साथ रह रही थी।

खानपुर महिला पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी एसआई महावीर सिंह ने कहा कि हमें खानपुर महिला मेडिकल कॉलेज से आत्महत्या की सूचना मिली थी। मृतक का नाम डिम्पी गांव खेड़ीसाद जिला रोहतक का रहने वाला था, जो यहां एमबीबीएस प्रथम वर्ष का छात्र था। उसने अपने हॉस्टल के कमरा नंबर 11 में खुद को फांसी लगा ली। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो शव को पोस्टमॉर्टम हाउस में रखा गया था। फिलहाल, परिवार ने आत्महत्या का कारण मानसिक समस्या बताया है। वर्तमान में, 174 आईपीसी के तहत कार्रवाई की जा रही है। परिवार के बयान के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

खानपुर महिला पीजीआई के निदेशक डॉ। बत्रा ने बताया कि जब मैं सुबह ऑफिस आया, तो इसकी जानकारी एमबीबीएस फर्स्ट ईयर के छात्र डिंपी नाम के छात्र ने दी, जो रोहतक का था। उनके परिवार ने पहले हमें उनकी हालत के बारे में बताया था। उनकी मां भी उनके साथ हॉस्टल में रह रही थीं। वह दो मिनट के लिए नीचे गई और छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगा ली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER