गाजियाबाद / पति-पत्नी के रिश्तों में सास अड़ाती थी टांग, दामाद ने कर दिया कत्ल

AajTak : Sep 06, 2020, 07:25 AM
गाजियाबाद के थाना ट्रॉनिका सिटी क्षेत्र में बुधवार को हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतिका रजनी के दामाद मांगे उर्फ राशिद और उसके साथी सोनू को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से पुलिस ने घटना में इस्तेमाल छुरा भी बरामद किया है।इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि बीते बुधवार को थाना ट्रॉनिका सिटी इलाके में एक महिला की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी। जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को मिली थी।

सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस महिला की हत्या करने का आरोप महिला की लड़की के द्वारा ही उसके दामाद पर लगाया गया। पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा किया। महिला का दामाद मांगे उर्फ राशिद और उसका करीबी साथी भी इस हत्या में शामिल था।


काफी समय से पति-पत्नी के बीच चल रही थी अनबन

पुलिस ने सोनू नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इनके कब्जे से वह छुरा भी बरामद कर लिया है जिस छुरे से महिला की हत्या की गई थी। उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी दामाद ने बताया कि काफी समय से उसकी पत्नी से अनबन चल रही थी और अनबन की जिम्मेदार उसकी सास थी।

आरोपी अपनी सास को इसके लिए सीधा जिम्मेदार मानता था और बीते बुधवार को मौका पाते ही उसने अपने साथी सोनू के साथ मिलकर अपनी सास को मौत के घाट उतारा था। उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए दोनों हत्यारों को गिरफ्तार किया जा चुका है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER