बॉलीवुड / रेड बिकनी में मौनी रॉय का Look देखिए, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

Zee News : Jul 05, 2020, 10:27 PM
बॉलीवुड डेस्क | वीकेंड पर अभिनेत्री मौनी रॉय (Actress Mouni Roy) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ खुशनुमा तस्वीरें साझा की हैं। इनमें मौनी को लाल बिकनी में देखा जा सकता है। उन्‍होंने रेड बिकनी (red bikini) को एक सारौंग के साथ पेयर किया है। इन तस्वीरों में वह एक दिवा की तरह दिख रही हैं। ऐसा लगता है कि मौनी फिलहाल दुबई में हैं।

मौनी रॉय के इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन यानि कि 1.3 करोड़ से अधिक फॉलोअर्स हैं। फॉलोअर्स की इतनी बड़ी संख्‍या बताती है कि उनके प्रशंसकों को अक्‍सर उनकी झलक देखने को मिलती रहती है। इतना ही नहीं जब भी वह कुछ पोस्ट करती हैं तो उनके दोस्त और प्रशंसक उनके लुक्‍स को देखने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। 

बता दें कि फिल्मों में आने से पहले मौनी का टेलीविजन में शानदार करियर रहा है। वह टीवी शो 'नागिन' में अपनी भूमिका के लिए सबसे ज्‍यादा मशहूर हैं। 2018 में फिल्‍म 'गोल्ड' से अक्षय कुमार के साथ उन्‍होंने बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद वे उन्‍होंने  'रॉ - रोमियो अकबर वाल्टर' और 'मेड इन चाइना' में काम किया।

अब यह खूबसूरत अभिनेत्री अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देगी। इस फिल्‍म में उन्‍होंने एक नकारात्मक भूमिका निभाई है। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER