देश / मेरी एक जेब में ब्राह्मण है और दूसरी जेब में बनिया है: मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रभारी

Zoom News : Nov 09, 2021, 09:15 AM
भोपाल: मध्यप्रदेश में भाजपा प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव के ब्राह्मण और बनिया वाले बयान को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। अब उन्होंने मामले में सफाई दी है। उन्होंने कहा कि पहले भाजपा को ब्राह्मणों वाली पार्टी कहा जाता था फिर बनियों की पार्टी कहा गया लेकिन भाजपा सभी की पार्टी है।

सोमवार को मध्यप्रदेश के भाजपा प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव के बयान को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। पहले मुरलीधर ने कहा कि ब्राह्मण और बनिया मेरी दोनों जेब हैं। उनके बयान को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने पलटवार किया। उन्होंने मुरलीधर राव के बयान की कड़ी निंदा की और माफी मांगने की मांग की।

कमलनाथ ने ट्वीट किया, ''जिस वर्ग के नेताओं ने भाजपा को खड़ा करने में अपनी भूमिका निभाई है, उन वर्गों का यह कैसा सम्मान ? भाजपा के नेता सत्ता के नशे व अहंकार में चूर हो गए हैं। यह तो पूरे बनिया व ब्राह्मण वर्ग का अपमान है। भाजपा नेत-त्व इसके लिए इन वर्गों से अविलंब माफी मांगे।''

हालांकि बयान पर विवाद खड़ा होने के बाद शाम को पी मुरलीधर राव ने सफाई दी। उन्होंने कहा, जब हमारी पार्टी ब्राह्मणों और बनिया सभी वर्गों की पार्टी है। हमारे लिए बनिया और ब्राह्मण में कोई अंतर नहीं है। भाजपा सबको साथ लेकर चल रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER