Mumbai / न्यू ईयर पार्टी, गर्लफ्रेंड की अधनंगी लाश; अब जांच में हो रहे ये नए खुलासे

Zoom News : Jan 04, 2021, 11:51 AM
मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) में अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नए साल की पार्टी में गई एक युवती की अधनंगी लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। बेरहमी से की गई इस हत्या के खौफनाक डिटेल्स धीरे-धीरे अब सामने आ रहे हैं। ये मर्डर केस अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

15वीं मंजिल से जाह्नवी को फेंका गया

पुलिस के मुताबिक, न्यू ईयर पार्टी (New Year Party) के दौरान पीड़िता जाह्नवी कुकरेजा (Janhvi Kukreja Murder Case) को मुंबई (Mumbai) के खार में स्थित एक बिल्डिंग की 15वीं मंजिल से उनके ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर फेंक दिया। शुरुआती जांच में ये लव ट्राएंगल का मामला नजर आ रहा है।

ब्वॉयफ्रेंड को दूसरी लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा

पुलिस के अनुसार, न्यू ईयर पार्टी के दौरान छत पर जाह्नवी कुकरेजा (Janhvi Kukreja Murder Case) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और उसकी महिला मित्र को आपत्तिजनक हातल में देख लिया था। जिसके बाद उन तीनों के बीच बहस शुरू हो गई। इसके बाद दोनों ने मिलकर जाह्नवी कुकरेजा के साथ हाथापाई की और बिल्डिंग से नीचे फेंक दिया।

ब्वॉयफ्रेंड और उसकी दोस्त के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने जाह्नवी कुकरेजा (Janhvi Kukreja Murder Case) के ब्वॉयफ्रेंड जोगधनकर और उसकी महिला मित्र दीया पडलकर के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार किया है। जाह्नवी कुकरेजा मर्डर केस (Janhvi Kukreja Murder Case) की जांच कर रही पुलिस टीम ने ये भी आशंका जताई है कि हो सकता है कि उसके साथ रेप भी किया गया हो।

पुलिस कस्टडी में भेजे गए दोनों आरोपी

बता दें कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने 2 जनवरी को जाह्नवी कुकरेजा मर्डर केस (Janhvi Kukreja Murder Case) के आरोपियों को बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किया। जिसके बाद उन्हें 7 जनवरी तक पुलिस कस्टडी में पूछताछ के लिए भेज दिया गया।

मुंबई पुलिस ने मौके पर क्या देखा

बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट में पुलिस ने बताया कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) जब मौके पर पहुंची तो उन्होंने ग्राउंड फ्लोर पर काली ड्रेस पहने हुए जाह्नवी कुकरेजा को देखा। उस समय वो खून से लथपथ थीं। उनकी सैंडल सीढ़ियों के पास से बरामद हुईं। उनकी ड्रेस फटी हुई थी और पूरे शरीर पर खरोंच के कई निशान भी थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जाह्नवी कुकरेजा के वैजाइनल स्वैब्स को फॉरेंसिक जांच करने के लिए भेजा गया है। अगर उनके साथ रेप किया गया होगा तो वो इस जांच में सामने आ जाएगा। जांच रिपोर्ट आने के बाद कई अन्य जानकारियां भी सामने आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER