जोधपुर / मोबाइल पर बात करने पर टोका तो किया ननद का मर्डर, 3 दिन बाद बक्से में मिली लाश

Zoom News : Apr 17, 2021, 03:57 PM
राजस्थान के जोधपुर शहर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक भाभी ने अपनी ननद की हत्या कर दी और उसकी लाश को बिस्तर में लपेटकर एक बक्से में डाल दिया। कत्ल के तीन दिन बाद शव से बदबू आने पर भाभी की करतूत सामने आई। ननद अपनी भाभी को मोबाइल पर बात करने पर टोकती थी, इसलिए भाभी ने उसका मर्डर कर दिया।

कत्ल की ये सनसनीखेज वारदात जोधपुर के झंवर थाना क्षेत्र की है। जांच अधिकारी किशन लाल बिश्नोई के अनुसार बड़ेलिया गांव के भीलों की ढाणी में रेखा अपने बच्चों के साथ रहती थी। पिछले एक सप्ताह से पाली जिले के रोहट की रहने वाली उसकी भाभी पूजा उनके घर आई हुई थी। पूजा जब से वहां आई थी वह दिन भर अपने मोबाइल पर बातें करती रहती थी। 

ये देखकर रेखा ने अपनी भाभी पूजा से कहा कि वो अपने भाई को बता देगी कि वह पूरे दिन किसी से फोन पर बातें करती है। पूजा को लगा कि अगर रेखा ने उसके पति को फोन पर बात करने वाली बात बता दी तो उसके लिए परेशानी खड़ी हो जाएगी। यही सोचकर मंगलवार की रात पूजा ने उस वक्त रेखा के सिर पर धारदार हथियार से वार किया, जब वो सो रही थी। वार इतना तेज था कि उससे रेखा की मौत हो गई।

रेखा की मौत का राज ना खुले, इस वजह से पूजा ने उसकी लाश को बिस्तर में लपेटकर एक बक्से में डाल दिया। जब रेखा की बेटी और बेटे ने पूजा से पूछा कि उनकी मां कहां है, तो उसने बताया कि तुम्हारी मां जोधपुर गई है। इस पर दोनों बच्चे नजदीक में रहने वाले अपने मामा के घर चले गए। 

जब अगले दिन बेटी घर पर आई तो उसे बदबू आने लगी। उसने जाकर ये बात मामा और अन्य परिजनों को बताई। रेखा की बड़ी बेटी शादीशुदा है। उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और तलाशी के दौरान बक्से से रेखा की लाश बरामद कर ली। रेखा की बेटी ने अपनी मामी पूजा पर ही अपनी मां की हत्या का आरोप लगाते हुए झंवर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

इसके बाद पुलिस ने जब पूजा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने रेखा की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। अब रेखा के शव को जोधपुर के मथुरादास माथुर हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER