देश / मेरा मकसद बीजेपी नीत केंद्र सरकार को हटाना है: टिकैत से मुलाकात के बाद ममता

Zoom News : Jun 10, 2021, 02:03 PM
कोलकाता: राकेश टिकैत ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) से मुलाकात की. जिसके बाद ममता ने कहा कि वो किसान आंदोलन के समर्थन में हैं. कोलकाता में सचिवालय में ममता और टिकैत की मुलाकात हुई.

मोदी को हटाना ममता का मकसद

यूपीए के नेतृत्व के सवाल पर ममता बनर्जी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि पीएम मोदी को हटाना मेरा मकसद है. उन्होंने ये बयान किसान नेता राकेश टिकैत से की मुलाकात के बाद दिया.

किसान नेता राकेश टिकैत ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की. किसानों के मुद्दे पर ममता बनर्जी से राकेश टिकैत मिले. इस दौरान खेती पर भी बात हुई.

भारतीय किसान संघ के नेता राकेश टिकैत ने कहा कि 'मुख्यमंत्री ने हमें आश्वासन दिया कि वह किसान आंदोलन का समर्थन करना जारी रखेंगी. इस आश्वासन के लिए हम उनका धन्यवाद करते हैं, पश्चिम बंगाल को आदर्श राज्य के रूप में काम करना चाहिए और किसानों को अधिक लाभ दिया जाना चाहिए.'

ममता और किसानों की बैठक

राकेश टिकैत से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि किसान आंदोलन को मेरा समर्थन है. किसानों के साथ मैं वर्चुअल बैठक करूंगी. सभी राज्यों के सीएम को चिट्ठी लिखूंगी.

कोलकाता में हुई इस मुलाकात के दौरान किसान बिल पर दोनों के बीच चर्चा हुई. वैक्सीनेशन को लेकर ममता बनर्जी ने केंद्र पर निशाना साधा और कहा कि 'वैक्सीनेशन पर केंद्र सरकार फेल हुई.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER