Viral News / मेरे बेटे को दुनिया को बचाने के लिए बलिदान करना पडेंगा और महिला ने कर दिया कत्ल

Zoom News : Feb 13, 2021, 10:35 AM
इंग्लैंड में एक 40 वर्षीय महिला वकील मानसिक समस्याओं से पीड़ित थी और उसकी हालत इतनी बिगड़ गई कि उसने अपने 10 साल के बेटे को मार डाला। ओल्गा की स्थिति राष्ट्रीय लॉकडाउन के कारण बदतर हो गई। ओल्गा के पति डीन फ्रीमैन उस समय स्पेन में थे जब उनके बेटे डिलन फ्रीमैन की मृत्यु हो गई। हालांकि, ओल्गा की परिस्थितियों को देखते हुए, वह अस्पताल में भर्ती है।

ओल्गा का बेटा, जो पश्चिम लंदन में रहता है, एक विशेष बच्चा था और उसे 24 घंटे देखभाल की जरूरत थी। इस बच्चे की मौत से कुछ समय पहले ओल्गा का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'यह मेरा काम है। मुझे दुनिया में संतुलन बनाने के लिए अपने बेटे की कुर्बानी देनी होगी ’। डिलन को मारने के बाद, ओल्गा ने खुद को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। 

इस ऑडियो को ओल्गा के दोस्त ने चुपके से रिकॉर्ड किया था। इस मामले में, मनोचिकित्सक डॉ। मार्टिन लोके ने कहा कि ओल्गा अवसाद और बेचैनी से पीड़ित थी और कोरोना वायरस के लॉकडाउन के कारण उसकी हालत खराब हो गई थी। इसके अलावा, डिलन के स्कूल को भी बंद कर दिया गया, जिससे उसका तनाव काफी बढ़ गया। 

खबरों के अनुसार, ओल्गा की हालत इतनी खराब हो गई थी कि वह चीजों को भूल जाती थी, वह खुद पर अनावश्यक रूप से दबाव महसूस करती थी और इस दबाव के कारण वह मानसिक रूप से चीजों को ठीक से समझ नहीं पा रही थी। ओल्गा ने डॉक्टरों से मदद लेने की कोशिश की, लेकिन यह अपर्याप्त साबित हुई। उपचार के अभाव में, ओल्गा की हालत बिगड़ती चली गई और उसका व्यवहार मानसिक हो गया।

डिलन के पिता ने ब्रैडली कूपर और एमिली रतज़ोस्की जैसे सितारों की तस्वीरें खींची हैं। डीन फ्रीमैन के पिता एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर भी रहे हैं और अपने समय के दौरान प्रसिद्ध बैंड द बीटल्स के एल्बम फोटो भी क्लिक किए हैं। अपने बेटे के बारे में बात करते हुए, डीन ने कहा कि मेरा बेटा मीठा और बहुत कलात्मक था। मैं उसे बहुत याद कर रहा हूं, जिसे शब्दों में वर्णित नहीं किया जा सकता है। इस मामले में, न्यायाधीश ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि ओल्गा को मदद नहीं मिली और लॉकडाउन उसके लिए बहुत भयानक साबित हुआ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER