IPL 2020 / CSK में सुरेश रैना के भविष्य को लेकर एन श्रीनिवासन ने कही ये बड़ी बात

Zee News : Sep 01, 2020, 04:21 PM
नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कोरोना संक्रमण के कहर से जूझ रही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खेमे में सारे मतभेद दूर होने के आसार बन गए हैं। सुरेश रैना (Suresh Raina) के अचानक वापस भारत लौट आने के कारण विवादों से घिरे चेन्नई टीम के प्रबंधन ने इस दिग्गज बल्लेबाज की टीम में वापसी की संभावनाएं जगाई हैं। 

महज 24 घंटे पहले रैना को इस विवाद के लिए हड़काने के बाद पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष और चेन्नई टीम की मदर कंपनी इंडिया सीमेंट के मालिक एन। श्रीनिवास ( N Srinivasan) ने अब अपना रुख नर्म करते हुए उनके लिए टीम के दरवाजे हमेशा खुले रहने की बात कही है। 


रैना के योगदान के लिए की तारीफ

श्रीनिवासन ने अपने पहले दिए गए बयान को मीडिया की तरफ से गलत नजरिये से पेश किए जाने की बात कही। एक  अखबार को दिए इंटरव्यू में पूर्व आईसीसी अध्यक्ष श्रीनिवासन ने कहा, चेन्नई सुपर किंग्स के लिए रैना का योगदान अमूल्य है। यह समझना अहम है कि वे इस समय किन हालात से गुजर रहे हैं और हमें उन्हें थोड़ा अलग  छोड़ना चाहिए। जब मैंने कहा था कि 'क्रिकेटर्स प्राइमा डोनाज की तरह होते हैं', तो मेरा मतलब नकारात्मक नहीं था। 


बता दें कि रैना पहले सीजन से ही चेन्नई टीम के साथ जुड़े हैं और आईपीएल में सबसे ज्यादा 193 मैच खेलकर 5000+ रन बनाने वाले महज दूसरे क्रिकेटर हैं। चेन्नई टीम के उपकप्तान सुरेश रैना यूएई से अचानक वापस आए थे तो टीम ने इसे निजी कारणों से वापसी बताया था। लेकिन बाद में यह बात सामने आई थी कि रैना खुद को मिली सुविधाओं से खुश नहीं थे।


श्रीनिवासन ने पहले कहा था कि पछताएंगे रैना

श्रीनिवासन ने पहले रैना की वापसी के बाद बेहद नाराजगी जताई थी। तब उन्होंने कहा था कि यदि एक क्रिकेटर खुश नहीं है तो उसे वापस चला जाना चाहिए। उन्होंने एमएस धोनी की कप्तानी की तारीफ करते हुए कहा था कि धोनी ने सारे हालात को संभाल लिया है और पूरी टीम को वीडियो कॉल पर आश्वस्त किया है कि सबकुछ सुरक्षित है। 

श्रीनिवासन ने आगे कहा था कि अभी सीजन चालू भी नहीं हुआ है और रैना निश्चित तौर पर महसूस करेंगे कि उन्होंने क्या मिस किया है। इसमें वह सारा पैसा (11 करोड़ रुपये) भी शामिल है, जो वो खोने जा रहे हैं। उन्होंने कहा था कि धोनी का नेतृत्व मजबूत है और उनकी शांत रहने की योग्यता ने टीम को इतने सालों में बेहद लाभ पहुंचाया है। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER