बॉलीवुड / TV की नागिन निया शर्मा ने अपने बर्थडे पर किया Pole Dance, VIDEO शेयर कर लिखा- अजीब...

NDTV : Sep 18, 2020, 09:49 PM
बॉलीवुड डेस्क | टीवी की इच्छाधारी नागिन (Naagin) यानी निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। निया शर्मा ने हाल ही में अपना 30वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया और इस खास मौके पर उनके फैंस भी उन्हें जमकर बधाइयां दी। निया शर्मा का बर्थडे तो खत्म हो गया लेकिन बर्थ के बाद भी पार्टी का का सिलसिला जारी है। और हो भी क्यों नहीं निया शर्मा ने हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' का खिताब भी जीता है, ऐसे में यह बर्थडे तो निया के लिए बेहद खास है। निया ने भी अपने बर्थडे को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ा है और पोल डांस (Pole Dance) करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह पंजाबी गाने पर स्विमिंग पूल के पास खड़े होकर झूमती हुई नजर आ रही हैं। निया शर्मा (Noa Sharma Pole Dance) ने डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा - 'यह अजीब, निराला या कुछ भी हो। खुद को शांत रखें और आगे बढ़ते रहें। क्योंकि हर दिन बर्थडे नहीं आता'। निया के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

हाल ही में निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने बर्थडे का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें जोर-जोर से चिल्लाकर बर्थडे सॉन्ग गा रही थी। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक और गोल्डन गॉगल्स में दिखाई दे रही थीं, जिसमें उनका स्टाइल काफी क्यूट लग रहा था। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "मेरा हैप्पी बड्डे...." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर कई टीवी कलाकारों ने भी कमेंट कर उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दीं थीं।

बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) अपने स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी फोटो हो या वीडियो, खूब वायरल भी होते हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' में नजर आई थीं, जिसका खिताब भी निया ने अपने नाम किया। इससे पहले निया शर्मा ने 'नागिन 4' में अपने किरदार से खूब धूम मचाई थी। उनके रोल ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। निया शर्मा ने सीरियल काली के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने एक हजारों में मेरी बहना है से भी खूब लोकप्रियता हासिल की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER