Bihar Assembly Election / नीतीश से मिलने पहुंचे नड्डा, बिहार विधान सभा चुनाव के लिए बनी रणनीति

Zee News : Sep 12, 2020, 03:52 PM
पटना: बिहार में इस साल होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे। पी। नड्डा ने शनिवार को पटना में मुख्यमंत्री आवास जाकर सीएम व JDU अध्यक्ष नीतीश कुमार से मुलाकात की। इस दौरान दोनों में सीटों के बंटवारे और चुनाव प्रचार को लेकर चर्चा हुई। इस मुलाकात के बाद दोनों नेताओं ने चुप्पी बनाए रखी और पत्रकारों से बात करने से परहेज किया। 

जेपी नड्डा के साथ बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, डिप्टी सीएम सुशील मोदी और JDU की ओर से वरिष्ठ नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह भी शामिल हुए। NDA के दोनों घटकों के बीच करीब एक घंटे चली इस बैठक को इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिहाज से अहम माना जा रहा है।सूत्रों के मुताबिक राजग में चल रही लोजपा की नाराजगी को लेकर भी चर्चा की गई। 

इससे पहले जेपी नड्डा शनिवार सुबह प्रसिद्ध पटनदेवी मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की। उन्होंने माता से बिहार विधानसभा चुनाव में जीत की मन्नत मांगी। इस दौरान मंदिर में कोरोना काल के सभी प्रोटोकॉल का पालन किया गया। उनके साथ केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, बिहार में मंत्री नंद किशोर यादव, सांसद रामकृपाल यादव समेत कई नेताओं ने भी पटन देवी माता के दर्शन किए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER