Special / तस्वीर में छिपा है एक लड़की का नाम, होशियार लोग भी नहीं दे पाए इस सिंपल सवाल का जवाब

Zoom News : Mar 03, 2022, 07:36 AM
Hidden Name in Picture: हर कोई अपने आपको होशियार समझता है, लेकिन कई बार लोगों की होशियारी पर पब्लिकली सवाल उठ जाते हैं. कई बार लोग हमसे कोई पहेली पूछ लेते हैं, लेकिन उसका जवाब हमें पता नहीं चल पाता है. हालांकि उसका जवाब होता आसान है. बचपन से ही हम पहेलियां सुनते आ रहे हैं. ज्यादातर लोगों को लगता है कि वह पहेलियों को आसानी से सुलझा लेंगे, लेकिन कई बार सिंपल पहेलियां सुलझाने में उनको अपनी नानी याद आ जाती है.

तस्वीर में छिपा है लड़की का नाम

आज हम आपके लिए एक बहुत ही आसान पहेली लेकर आए हैं. हालांकि इस पहेली को सुलझाने में अच्छे-अच्छे लोगों की नानी याद आ गई. यह पहेली तस्वीरनुमा है, जिसमें एक लड़की का नाम छिपा हुआ है. तस्वीरनुमा यह पहेली इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Story) हो रही है. इस तस्वीर में एक ऐसी लड़की का नाम छिपा है, जो बहुत ही कॉमन नाम है. बस आपको इस तस्वीर को ध्यान से देखना है और लड़की का नाम बताना है. 

अगर आप खुद को बुद्धिमान मानते हैं तो लड़की का नाम बताइए. बता दें कि लड़की का नाम बताने में अधिकतर लोगों के पसीने छूट गए हैं. 99 प्रतिशत लोग इस सिंपल सी पहली का जवाब नहीं दे पाए हैं. कुछ ही लोग इस पहेली का सही जवाब दे पाए हैं. आप देख सकते हैं कि तस्वीर में एक सौ का नोट है. इसके अलावा तस्वीर में एक नल मौजूद है. इन्ही दो चीजों से आपको लड़की का नाम खोजना है. 

10 सेकंड में देना है जवाब

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. बहुत सारे लोग तस्वीर को ध्यान से देखने के बाद भी लड़की का नाम नहीं बता पा रहे हैं. आप भी तस्वीर को ध्यान से देखिए और अगर आपको 10 सेकंड के भीतर लड़की का नाम पता चल जाए तो कमेंट करके बताइए. लेकिन ध्यान रहे आपको 10 सेकंड के भीतर ही यह चैलेंज जीतना है. अगर इसके बाद आप लड़की का नाम बता पाए तो आप हार जाएंगे.

बता दें कि यह पहेली बहुत ही सिंपल है. सौ रुपये के नोट से इसमें 'सो' निकालना है तथा नल से 'नल'. अब दोनों को जोड़ने के बाद(सो+नल) पूरा नाम सोनल हो गया है. इस तरह इस सिंपल से सवाल का जवाब 'सोनल' है. आप भी जानते हैं कि सोनल बहुत ही कॉमन नाम है. अब इस स्टोरी को अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिए और उनके दिमाग का भी टेस्ट ले ही लीजिए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER