IND vs SL / श्रीलंका दौरे के लिए इन खिलाड़ियों के नामों पर लग सकती है मुहर - देखें पूरी लिस्ट

Zoom News : May 10, 2021, 07:52 PM
IND vs SL: बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने रविवार को बताया कि जुलाई के महीने में भारतीय टीम श्रीलंका के दौरे पर जाएगी। इस टूर पर टीम इंडिया 3 वनडे और 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी। हालांकि, इंग्लैंड दौरे पर गए विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी इस सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे और युवा सितारों से सजी टीम श्रीलंका के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। ऐसे में यह माना जा रहा है कि आईपीएल 2021 और घरेलू क्रिकेट के प्रदर्शन के आधार पर कुछ खिलाड़ियों को इस टीम में जगह मिल सकती है। पृथ्वी शॉ, संजू सैमसन, दीपक चाहर जैसे प्लेयरों को सिलेक्टर इस दौरे पर आजमा सकते हैं। 

ईएसपीयन क्रिकइंफो की खबर के अनुसार, श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज में पृथ्वी शॉ, संजू सैमसन, दीपक चाहर, राहुल चाहर जैसे खिलाड़ी को मौका मिल सकता है। वहीं, राजस्थान रॉयल्स की तरफ से इस साल बढ़िया बॉलिंग करने वाले जयदेव उनादकट को भी टीम में शामिल किया जा सकता है। वहीं, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में शामिल नहीं किए गए शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल इस सीरीज में अपना दमखम दिखा सकते हैं। इंग्लैंड सीरीज में फिटनेस टेस्ट पास करने में नाकाम रहे वरुण चक्रवर्ती और राहुल तेवतिया को भी सिलेक्टर्स आजमा सकते हैं। 

पिछले कुछ समय में लगातार टीम से अंदर-बाहर होते रहे कुलदीप यादव को भी श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज में मौका दिया जा सकता है। यह भी मुमकिन है कि चहल और कुलदीप की जोड़ी एकबार फिर से साथ में मैदान पर उतरती हुई दिखाई दे। मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले राहुल चाहर ने भी अपनी गेंदबाजी से काफी आईपीएल 2021 में काफी प्रभावित किया था, ऐसे में स्पिन गेंदबाजों की रेस में वह भी शामिल हैं। विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए 2 जून को भारत से रवाना होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER