मध्य प्रदेश / समोसे का लालच देकर 6 साल की बच्ची से नाना ने किया रेप, दो आरोपी गिरफ्तार

Zoom News : Apr 10, 2021, 11:41 AM
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 6 साल की बच्ची से बलात्कार का मामला सामने आया है। मासूम के साथ बलात्कार करने वाले कोई और नहीं, बल्कि उसके ही नाना और दूर के रिश्तेदार हैं। घटना 8 दिन पहले की है, लेकिन डर की वजह से बच्ची ने किसी को नहीं बताया। गुरुवार को जब बच्ची को दर्द बढ़ा, तो उसने अपनी मां को सारी बात बता दी। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

मामला कोलार का है। बच्ची के साथ ये घिनौनी करतूत 8 दिन पहले उसके नाना और दूर के रिश्तेदार ने की थी। बच्ची की मां ने गुरुवार शाम को उसके बर्ताव में बदलाव देखा। इसके बाद मां ने बच्ची से जब पूछा तो उसने सारी बात बता दी। परिवार ने कोलार पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया। 

पुलिस ने बताया कि गुरुवार शाम को बच्ची ने अपनी मां को दर्द के बारे में भी बताया था। उसकी मां को जब महसूस हुआ कि बच्ची कुछ छिपा रही है, तो उसने उससे पूछा। इसके बाद बच्ची ने अपनी मां को अपने साथ हुई घिनौनी करतूत के बारे में सब बता दिया।

पुलिस के मुताबिक, बच्ची ने अपनी मां को बताया कि करीब 8 दिन पहले एक शख्स उसे और उसके छोटे भाई को समोसे का लालच देकर एक कमरे में ले गए। उस कमरे पहले से ही बच्ची के नाना मौजूद थे। इसके बाद दोनों ने बच्ची के साथ बलात्कार किया। उन्होंने जब देखा कि बच्ची को ब्लीडिंग हो रही है, तो आरोपियों ने बच्ची को 20 रुपए और एक समोसा दिया। साथ ही ये भी कहा कि वो किसी को भी इस बारे में न बताए। पुलिस ने बताया कि बच्ची अपने मां-बाप को कुछ भी बताने से बहुत डर रही थी। 

पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों को शराब की लत है और दोनों मजदूरी करते हैं। आरोपी नाना की उम्र 50 साल और रिश्तेदार की उम्र 38 साल के आसपास है। पीड़ित बच्ची के माता-पिता भी मजदूरी करते हैं और जब दोनों मजदूरी करने बाहर गए थे, तभी बच्ची के साथ ये घटना हुई। 

गुरुवार (7 अप्रैल) शाम को बच्ची के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद दोनों आरोपियों को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER