Special / शादी के लिए लग जाएगी लड़कों की लाइन, नातिन को माननी होगी नानी की ये बात

Zoom News : Jul 01, 2021, 10:22 AM
Special | सोशल मीडिया (Social Media) पर नानी-दादी के वीडियो काफी वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। कुछ नानी-दादी बढ़ती उम्र में भी काफी एक्टिव हैं उनके वीडियो कमाल के होते हैं। हाल ही में एक नानी और नातिन की बातचीत का फनी वीडियो (Funny Video) वायरल हुआ है, जिसमें नानी अपनी नातिन को शादी (Wedding Advice) के लिए कुछ सलाह देती हुई नजर आ रही हैं।

नानी ने बताई लड़के ढूंढने की कला

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम पर रील्स वीडियो (Instagram Reels Video) खूब शेयर किए जाते हैं। इस वीडियो को वरियता सिंह जागलान (Variyata Singh Jaglan) ने इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels Video) में शेयर किया है। वरियता अपनी नानी से कहती हैं कि उन्हें शादी के लिए अच्छे लड़के नहीं मिल रहे हैं। इस पर नानी कहती हैं कि उनकी नातिन इतनी सुंदर है। उसे तो कोई भी लड़का मिल जाएगा। सिर्फ यही नहीं, उन्होंने वरियता को एक अजब-गजब सलाह (Love Tips) भी दे डाली।

लड़कों की लग जाएगी लाइन

नानी ने बताया कि उन्हें एक ऐसी ट्रिक पता है, जिससे वरियता के लिए लड़कों की लाइन लग जाएगी। उनके मुताबिक, अगर वरियता तैयार होकर सड़क पर खड़ी हो जाएं तो लड़के खुद ब खुद वरियता के पास चले आएंगे। वे इतनी सुंदर हैं कि उन्हें शादी के लिए अलग से लड़के ढूंढने की कोई जरूरत नहीं है।

लाखों लोगों ने देखा मजेदार वीडियो

नानी और नातिन के इस मजेदार वीडियो (Funny Video) को अब तक 2 लाख 54 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को 8 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। कमेंट में सभी नानी की जमकर तारीफ कर रहे हैं और चाहते हैं कि उनकी नानी भी वरियता की नानी जैसी हो जाएं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER