बॉलीवुड / NCB के मुताबिक़ जांच के दौरान सारा अली खान का नाम सामने आया लेकिन अभी समन नहीं किया

ABP News : Sep 14, 2020, 09:59 PM
बॉलीवुड डेस्क | ड्रग्स केस में अभिनेत्री सारा अली खान का नाम आने के बाद एनसीबी ने कहा है कि अभी उन्हें समन नहीं किया गया है। एनसीबी ने आज कहा कि ड्रग्स केस की जांच के दौरान सारा अली खान, सिमोन खंबाटा और रकुलप्रीत सिंह का नाम सामने आया है। इन सभी को अभी कोई समन नहीं भेजा गया है।

सूत्रों के मुताबिक, पिछले दिनों एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने कई बार सारा अली खान का नाम लिया था। सारा अली खान एक हाई प्रोफाइल ड्रग्स पैडलर के संपर्क में थी, जिसकी एनसीबी तलाश कर रही है। इन दानों पर अभिनेत्री सारा अली खान ने अभी तक प्रतिक्रिया नहीं दी है।

एनसीबी का विशेष जांच दल (एसआईटी) सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रहा है, जिसमें रिया चक्रवर्ती, शौविक, राजपूत के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा, घरेलू सहायक दिपेश सावंत और अन्य को गिरफ्तार किया गया है। सभी न्यायिक हिरासत में हैं।

रविवार को ही एनसीबी ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इनकी पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के तौर पर हुई है। अब तक 16 लोगों को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER