देश / शुक्रवार को बीजेपी पदाधिकारियों को जीत का चुनावी मंत्र देंगे PM मोदी

Zoom News : May 19, 2022, 09:06 PM
New Delhi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को जयपुर में आयोजित बीजेपी की तीन दिवसीय राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करेंगे। इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव और आगामी लोकसभा चुनाव के लिहाज से ये बैठक काफी अहम मानी जा रही है। तीन दिवसीय राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक गुरुवार से शुरू हुई थी जो 21 मई तक चलेगी।

गुरुवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी जयपुर पहुंचने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक जेपी नड्डा एयरपोर्ट से सीधे होटल लीला के लिए रवाना होंगे। उनके स्वागत के लिए 75 द्वार बनाए गए हैं। नड्डा शाम सात बजे राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। बताया जा रहा है कि इस बैठक में पार्टी पदाधिकारियों को आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी जाएंगी. इससे पहले बुधवार शाम जयपुर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने कहा कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव भी प्रधानमंत्री के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा। 

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं को जनता के बीच लाने की योजना है। गौरतलब है कि राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी नेताओं ने पीएम मोदी के चेहरे को आगे रखते हुए केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है। बीजेपी नेताओं का मानना है कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में जीत की यही रणनीतिक है।  लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान समेत 12 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं.

बताया जा रहा है कि 20 मई को पीएम नरेंद्र मोदी सुबह 10 बजे होटल लीला में वर्चुअल भाषण देंगे। पीएम मोदी के भाषण के बाद शाम 6 बजे तक चार सत्रों में बैठक होगी. इसके बाद नड्डा समापन सत्र में अपना भाषण देंगे। इसके बाद 21 मई को नड्डा सभी राज्यों के संगठन सचिवों के साथ बैठक करेंगे जिसमें राजस्थान पर विशेष फोकस रहेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER