Bollywood / सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है नताशा की बेबी बंप वाली तस्वीरें

Zoom News : Jul 20, 2020, 11:16 PM
by News Helpline . Mumbai | एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक और इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। दोनों ही अपने आने वाले बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड है। नताशा ने बेबी बंप के साथ अपना फोटोशूट भी कराया है और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। 

नताशा और हार्दिक ने कई अलग-अलग पोज देकर फोटोशूट कराएं है, दोनों की फोटोज़ को खूब पसंद किया जा रहा हैं। वही आने वाली खुशखबरी का नताशा और हार्दिक के साथ ही उनके फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

बता दें कुछ दिन पहले ही नताशा के लिए बेबी शावर होस्ट किया गया था, इस दौरान वहां परिवार के सभी करीबी लोग मौजूद थे। और फिर बेबी शावर की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दोनों ने अपने फैंस को हैरान कर दिया। 

दोनों को सोशल मीडिया पर ढेरों बधाइयां और शुभकामनाएं मिल रही है। हार्दिक और नताशा दोनों ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ कई तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। बेबी बंपर के साथ नताशा काफी क्यूट लग रहीं हैं, वही कई फोटोज़ में उन दोनों के साथ ही उनके डॉगी भी दिखाई दे रहें हैं। 

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविच ने 1 जनवरी 2020 को चोरी छुपे सगाई कर ली थी और फिर सोशल मीडिया पर सगाई की कुछ फोटोज़ और वीडियोज शेयर कर अनाउंसमेंट किया कि दोनों ने दुबई में सगाई कर ली है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER