एंटरटेनमेंट / क्वारनटीन में मंगेतर हार्दिक संग रोमांटिक हुईं नताशा, यूं बिता रही समय

AajTak : Mar 26, 2020, 10:46 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | बिग बॉस फेम नताशा स्तांकोविक ने अपने मंगेतर हार्दिक पंड्या के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। क्वारनटीन में नताशा को हार्दिक संग क्वॉलिटी टाइम बिताने का मौका मिल रहा है।

ये फोटो पोस्ट करते हुए नताशा ने कैप्शन में लिखा- #stayhomestaysafe #quarantine @hardikpandya93। नताशा-हार्दिक की ये फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है। वायरल फोटो में नताशा और हार्दिक के साथ उनका पेट डॉग भी मौजूद है। तस्वीर में नताशा-हार्दिक की केमिस्ट्री देखते ही बनती है।

बता दें, हार्दिक पांड्या और नताशा की कुछ समय पहले सगाई हुई है। उन्होंने अचानक से सगाई की तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को चौंकाया था। कपल  ने इस साल 1 जनवरी को सगाई की थी। वैसे उन दोनों के अफेयर में होने की खबरें काफी पहले से चल रही थीं। मगर सगाई की तस्वीरों ने उनके रिलेशन पर मुहर लगा दी थी।

हार्दिक पांड्या ने नताशा संग सगाई की फोटो शेयर करते हुए लिखा था- 'मैं तेरा, तू मेरी जान, सारा हिंदुस्तान। 01.01.2020 #engaged। कपल ने सगाई सेरेमनी दुबई में क्रूज पर की थी।

नताशा और हार्दिक सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दोनों की साथ में दिखने वाली केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है। नताशा कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग्स कर चुकी हैं। नताशा को फेम सुपरहिट सॉन्ग डीजे वाले बाबू गाने से मिली थी। नताशा एक बेहतरीन डांसर हैं। इस साल नताशा ने ससुरालवालों के साथ होली सेलिब्रेट की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER