बॉलीवुड / नताशा बनेगी वरुण धवन की दुल्हनिया, शादी की तारीख आयी सामने

News18 : Feb 08, 2020, 10:19 AM
मुंबई: शादी का सीजन शुरू होते ही बॉलीवुड (Bollywood) के दो कपल्स वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के कयास शुरू हो जाते हैं। बॉलीवुड में अरमान जैन की शादी के साथ वेडिंग सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस शादी के साथ ही इन दोनों कपल्स की ग्रैंड वेडिंग के चर्चे एक बार फिर से शुरू हो हए हैं। हाल में खबर आई कि इस साल दिसंबर में रिलीज होने जा रही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' के ठीक बाद दोनों की शादी की तारीख देखी जा रही है। वहीं, वरुण और नताशा भी अपने रिश्ते को आगे ले जाने वाला है। दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है। वरुण-नताशा की शादी की डेट भी सामने आ गई है।

हाल ही में खबरें थीं कि एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D) उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन नहीं कर पाई। इसी वजह से उन्होंने अपनी शादी को टाल रहे हैं, क्योंकि पहले वो करियर पर फोकस करना चाहते हैं। लेकिन अब खबरें हैं कि दोनों बचपन के दोस्त अपनी प्रेम कहानी को दूसरे पड़ाव पर ले जाने को तैयार हैं। स्पॉटबॉयई ने सूत्र के हवाले से ये खबर दी है कि 2020 की गर्मियों में वरुण-नताशा ब्याह रचाने वाले हैं।

इन दिनों एक्टर अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No 1) को लेकर बिजी है, जो इसी साल 1 मई को रिलीज होने वाली है। इसके बाद वो तुरंत शादी की तैयारियों में बिजी हो जाएंगे। इस फिल्म की रिलीज के तुरंत बाद ही दूल्हा बनने की तैयारी में है। ये जोड़ी 22 मई 2020 को थाईलैंड के JW Marriott Khao Lak Resort & Spa में शादी करने वाले हैं। हालांकि माना ये भी जा रहा है कि कोरोना वायरस के चलते वरुण-नताशा की शादी के वेन्यू को बदला जा सकता है।

कई बॉलीवुड सेलिब्रेटीज के बाद वरुण धवन और नताशा दलाल की ग्रैंड पंजाबी वेंडिंग होने वाली है। खबर ये भी है कि वरुण के मेंटर करण जौहर उनकी शादी में बड़ा रोल निभाएंगे। इतना ही नहीं वरुण धवन और नताशा दलाल, करण जौहर के ज्वैलरी ब्रांड त्यानी ज्वैलरी के जेवर को अपने संगीत पर पहनेंगे।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल नहीं दिखा पाई जितनी उनको उम्मीद थी। फिल्म कलंक (Kalank), सुई धागा (Sui Dhaga) के बाद उन्हें स्ट्रीट डांसर 3डी से खासा उम्मीदें थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर जनता का प्यार उन्हें नहीं मिला। अब 1 मई को वो अपने होम प्रोडक्शन फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आने वाले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER