मंनोरजन / टीवी शो द कपिल शर्मा शो में एक बार फिर नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी? कपिल से की मुलाकत

Zoom News : Nov 12, 2020, 07:51 AM
नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के टीवी शो द कपिल शर्मा शो में एक बार बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। जी हां, नवजोत सिंह सिद्धू इस शो में एक बार फिर से वापसी कर सकते हैं। बुधवार को कपिल और नवजोत सिंह सिद्धू की एक मुलाकात हुई, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

दरअसल, बुधवार को कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह नवजोत सिंह सिद्धू के घर पर लंच करते हुए नजर आ रहे हैं। दैनिक भास्कर में छपी एक खबर के मुताबिक, नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर शो में लौट सकते हैं। 

नवजोत सिंह सिद्धू को शो में वापस लाने के लिए, कपिल बुधवार को अमृतसर में उनके घर गए, जहां दोनों के बीच इस मुद्दे पर चर्चा हुई। दोनों की तस्वीरें फिलहाल इनर्नेट में हैं। पिछले साल पुलवामा में CRPF के जवानों पर हमले के बाद, नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के खिलाफ बयान दिया। देश में बहुत हंगामा हुआ और यही कारण था कि उन्हें द कपिल शर्मा शो से बाहर कर दिया गया।अब यह देखा जाएगा कि जब कपिल और सिद्धू एक बार फिर से शो में एक साथ दिखाई देंगे। वर्तमान में, अर्चना पूरन सिंह को नवजोत सिंह सिद्धू के स्थान पर शो जज की कुर्सी पर बैठे देखा जाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER