Viral News / लैंडलाइन टेलीफोन कॉर्ड की तरह दिखने वाला नेकलेस, कीमत सोने की हार से भी ज्यादा

Zoom News : Mar 17, 2021, 05:40 PM
USA: एक विचित्र हार के कारण इतालवी लक्जरी फैशन हाउस Botega Vaneeta की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल बन रही हैं। यह प्रसिद्ध फैशन ब्रांड एक हार बेच रहा है जो एक टेलीफोन कॉर्ड जैसा दिखता है। नहीं - नहीं, यह एक यूएसबी केबल नहीं है जिसे आप अपने घर में हर दिन उपयोग करते हैं। यह निश्चित रूप से एक क्लासिक लैंडलाइन टेलीफोन कॉर्ड की तरह है। आप इसकी कीमत जानकर आश्चर्यचकित होंगे। इस हार की कीमत 2,000 अमेरिकी डॉलर यानी है। लगभग 1 लाख 45 हजार रुपये।

लोकप्रिय इंस्टाग्राम पेज डाइट प्रोडर ने अपने फैशन संग्रह में बोटेगा वनेता के इस हार (हार) की तस्वीर साझा की है। यह Anameld स्टर्लिंग चांदी के साथ बनाया गया है, जो एक टेलीफोन कॉर्ड की तरह दिखता है, जो हुक के साथ आता है। इसके अलावा, आभूषण हरे, नीले और सफेद तीन अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है।

आहार प्रदा ने $ 2,000 की हानि का एक कोलाज साझा किया और अंतर दिखाने के लिए $ 5 (362 रुपये) के टेलीफोन कॉर्ड को भी साझा किया।

आहार प्रादा की इस तस्वीर को साझा करने के बाद, यह तुरंत वायरल था और इसे 65 हजार से अधिक पसंद आया है। हालांकि, तस्वीर साझा करने के बाद, लक्जरी ब्रांड लक्जरी ब्रांड के लिए टेलीफोन कॉर्ड की तरह दिखने के लिए बहुत ही ट्रोल हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER