बॉलीवुड / नेहा कक्कड़ की प्राइवेट फोटो वायरल, जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं

Zoom News : Oct 05, 2020, 08:41 PM
नेहा कक्कड़ की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे है की वो जल्द से शादी के बंधन में बंधने वाली है। सोशल मीडिया पर नेहा काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियोज और तस्वारों को शेयर करती रहती हैं। नेहा कक्कड़ अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ को लेकर खबरों में बनीं रहती हैं। लेकिन इन सबके बीच अब ऐसा लगता है कि नेहा की शादी होने वाली है।

नेहा ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा शेयर किया, जिसके बाद उनके फैंस कयास लगाने लगे कि जल्द ही नेहा कक्कड़ के हाथ पीले होने वाले हैं। सूत्रों के अनुसार बॉलिवुड की सुपर स्टार सिंगर नेहा कक्कड़ अपने लॉन्ग टाइम फ्रेंड रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। रोहनप्रीत म्यूजिक रिऐलिटी शो 'इंडियाज राइजिंग स्टार' के दूसरे सीजन में फर्स्ट रनर-अप रहे थे।

हाल ही में रोहनप्रीत तब काफी चर्चा में रहे जब वह 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल के शो 'मुझसे शादी करोगे' में दिखे थे। सूत्रों के मुताबिक दोनों इसी महीने 24 अक्टूबर को शादी करने जा रहे हैं। नेहा कक्कड़ 'इंडियन आइडल' की जज के रूप में काफी फेमस हैं। इसके अलावा नेहा ने म्यूजिक लवर्स को 'आंख मारे', 'काला चश्मा', 'टुकुर टुकुर', 'कर गई चुल', 'लंदन ठुमकदा', 'ओ साकी साकी' जैसे कई हिट गाने दिए हैं।

हाल ही में रोहनप्रीत ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें दोनों साथ पोज़ देते दिख रहे थे और बैकग्राउंड में 'डायमंड द छल्ला' गाना बज रहा था। वीडियो में रोहन नेहा की उंगली पर एक अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं। सूत्रो के मुकाबिक, 'नेहा कक्कड़ की शादी दिल्ली में इस महीने के अंत तक होने की संभावना है।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER